Advertisement
trendingPhotos2346594
photoDetails1hindi

बादलों में आलीशान पार्टी का है मन? तो आज ही बुक करें ये लग्जरी फ्लाइट.. किराया भी जान लीजिए

Private Jet Party: कोविड महामारी के दौरान अपनाई गई कई आदतें लोगों में अब भी जारी हैं. जैसे ज्यादातर लोगों के लिए इसका मतलब है कि मेट्रो या बस से यात्रा करने के बजाय कैब पकड़ना. दुकान जाने के बजाय खाना ऑनलाइन ऑर्डर करना.

1/8

कोविड महामारी के दौरान अपनाई गई कई आदतें लोगों में अब भी जारी हैं. जैसे ज्यादातर लोगों के लिए इसका मतलब है कि मेट्रो या बस से यात्रा करने के बजाय कैब पकड़ना. दुकान जाने के बजाय खाना ऑनलाइन ऑर्डर करना.

2/8

वहीं, सुपर रईसों की बात करें तो समय बचाने के उनके तरीकों में अब रूटीन फ्लाइट को छोड़कर प्राइवेट जेट पर यात्रा करना शामिल है.

3/8

2020 के बाद से वैश्विक निजी विमानन क्षेत्र में हर साल वृद्धि हो रही है. विलासिता के लिए जाना जाने वाला संयुक्त अरब अमीरात इस क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है.

4/8

इसका जीता-जागता उदाहरण दुबई में 2023 में लॉन्च हुआ 9H-FIVE पार्टी जेट. जिसे लग्जरी होटल ब्रांड फाइव ने शुरू किया है. फाइव के दुबई में तीन होटल हैं.

5/8

यह खास जेट बिजनेस पर नहीं बल्कि मौज-मस्ती पर केंद्रित है. 16 सीटों वाले केबिन में मूड के लिए एलईडी लाइटिंग को इलेक्ट्रोक्रोमैटिक विंडो शेड्स, दो 55 इंच की टीवी स्क्रीन, खासतौर से बनाई गई प्लेलिस्ट के साथ इन-फ्लाइट साउंड सिस्टम, स्मार्ट टेक्नोलॉजी टचस्क्रीन, हाई-स्पीड वाई-फाई और डांस करने के लिए काफी जगह मौजूद है.

6/8

इस जेट में 12 घंटे का शानदार नॉन-स्टॉप फ्लाइंग टाइम है, जो उदाहरण के लिए दुबई से लंदन या टोक्यो तक की यात्रा को आसानी से कवर कर सकता है.

7/8

जब यात्रियों को भूख लगती है, तो वहां पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर और आठ लोगों के लिए भोजन की मेज होती है. जिसमें फाइव के होटल रेस्तरां के मेन्यू का विकल्प होता है.

8/8

लैंडिंग से पहले आप इस फ्लाइट के किंग साइज बेड पर आराम कर सकते हैं. इसमें ऑनबोर्ड शॉवर के साथ मास्टर सुइट भी है. किराये की बात करें तो इसके लिए अच्छी खासी रकम चुकानी होगी. एक घंटे के 15,000 डॉलर (करीब 12 लाख भारतीय रुपए) चुकाने होंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़