Advertisement
trendingPhotos2398023
photoDetails1hindi

भाई की शादी के लिए इंडिया आई हैं प्रियंका चोपड़ा, जामुनी रंग की साड़ी के साथ पहना भड़कीला हीरे का हार; Photos

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा मुंबई आई हैं. वह भाई की शादी के लिए यहां आई हैं. सिद्धार्थ चोपड़ा के शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. चलिए दिखाते हैं प्रियंका चोपड़ा का देसी अंदाज जो इन फंक्शन से सामने आया है.

क्यों भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

1/6
क्यों भारत आई हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार को मुंबई आई हैं. शुरुआत में लोग सोच रहे थे कि क्या कुछ खास है कि देसी गर्ल भारत आई हैं. फिर कहा गया कि वह अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हैं. मगर अब साफ हो चुका है कि प्रियंका चोपड़ा इंडिया भाई की शादी के लिए आई हैं. एक्ट्रेस के इकलौते भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी होने वाली है और प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं. सोशल मीडिया पर तो फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. चलिए देसी गर्ल का लुक दिखाते हैं.

प्रियंका चोपड़ा का लुक

2/6
प्रियंका चोपड़ा का लुक

प्रिंयका चोपड़ा ने भाई के फंक्शन के लिए देसी लुक को कैरी किया. यहां वह डार्क पिंक रंग की साड़ी में नजर आईं. उन्होंने अपने लुक को लग्जरी लुक देने के लिए हीरे का हार पहना. वह काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही हैं.

नहीं आए निक जोनस और मालती

3/6
नहीं आए निक जोनस और मालती

प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा के साथ भी पोज दिए. एक्ट्रेस की मां डॉक्टर मधु ने लाइट पिंक रंग की साड़ी बेटे के खास मौके के लिए कैरी की. हालांकि इस दौरान प्रियंका की बेटी मालती और निक नजर नहीं आए. 

मनारा चोपड़ा भी आई हैं

4/6
मनारा चोपड़ा भी आई हैं

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी को लेकर अभी फैमिली ने डिटेल शेयर नहीं की है. अभी ये भी साफ नहीं है कि शादी की तारीख क्या है. मगर फैन पेज पर फंक्शन के कई वीडियोज और फोटो सामने आए हैं. जहां मनारा चोपड़ा समेत तमाम रिश्तेदार शामिल हुए हैं.

कब आई थीं आखिरी बार इंडिया

5/6
कब आई थीं आखिरी बार इंडिया

प्रियंका चोपड़ा की होने वाली भाभी का नाम नीलम है. कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ-नीलम की सगाई हुई थी और तब भी प्रियंका इंडिया आई थीं. आखिरी बार ग्लोबल एक्ट्रेस भारत अनंत-राधिका की शादी के लिए जुलाई में आई थीं. तब निक जोनस भी नजर आए थे. 

प्रियंका का कामकाज

6/6
प्रियंका का कामकाज

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उन्होंने हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग पूरी की है. शूटिंग के समय उन्होंने कई झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थी. कैसे कई बार तो मालती भी फिल्म सेट पर उनके साथ गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़