Advertisement
photoDetails1hindi

प्रियंका और मनारा ने किया ढोल पर डांस तो नन्ही मालती ने जमकर खेली होली, 'जीजू' निक ने पी ठंडाई- Photos

Priyanka Chopra Holi Photos: प्रियंका चोपड़ा इस वक्त इंडिया में हैं. उन्हें कई दिन हो चुके हैं. निक जोनस से लेकर मालती मैरी भी देश में ही हैं. होली का मौका है तो प्रियंका ने चोपड़ा फैमिली के साथ जमकर होली सेलिब्रेट की. सोशल मीडिया पर ढेर सारे फोटो वीडियो सामने आए हैं. जहां मालती, निक, मनारा चोपड़ा, प्रिंयका और पूरा चोपड़ा खानदान नजर आ रहा है. हालांकि इन फोटोज में परिणीति चोपड़ा नजर नहीं आईं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

प्रियंका चोपड़ा की होली

1/7
प्रियंका चोपड़ा की होली

होली का मौका है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की भी होली की ढेर सारी फोटोज सामने आई हैं. जहां वह पूरे परिवार के साथ त्योहार सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इन फोटोज में पूरा चोपड़ा खानदान दिख रहा है. मनारा चोपड़ा, उनकी बहन, मधु चोपड़ा से लेकर परिणीति चोपड़ा के पिता तक सब दिखाई दे रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और मनारा चोपड़ा का ढोल पर डांस

2/7
प्रियंका चोपड़ा और मनारा चोपड़ा का ढोल पर डांस

प्रियंका चोपड़ा ने तो जमकर डांस भी किया. कुछ वीडियो भी सामने दिख रही हैं जहां वह कजिन मनारा चोपड़ा के साथ ढोल करती दिख रही हैं. दोनों के साथ और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. सभी ने व्हाइट कपड़े पहने हुए हैं.

 

निक जोनस की होली

3/7
निक जोनस की होली

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी ढेर सारी फोटोज में दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर गुलाल लगा है. कुछ फोटो में तो वह ठंडाई का लुत्फ भी उठा रहे हैं. दूसरी ओर, उन्होंने सभी मेहमानों के साथ भी खूब फोटोज क्लिक करवाई. वहीं वाइफ प्रियंका के साथ डांस भी करते दिखे हैं.

 

परिवार के साथ होली

4/7
परिवार के साथ होली

प्रियंका चोपड़ा ने पूरे परिवार के साथ फोटो खिंचवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. प्रियंका का ये अंदाज हर फैन को पसंद आता है जहां वह फैमिली, कामकाज और खुद के परिवार को मैनेज करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की होली

5/7
प्रियंका चोपड़ा की बेटी की होली

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की तो ये पहली होली है. जब वह देश में इस त्यौहार का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. मालती को ननिहाल वालों ने खूब गुलाल भी लगाया और वह भी रंगों के त्योहार को एन्जॉय करती दिख रही हैं.

पूरा परिवार साथ में

6/7
पूरा परिवार साथ में

प्रियंका चोपड़ा के पूरे परिवार को इस फोटो में देखा जा सकता है. जहां उनके चााच से लेकर मामा और मां मधु चोपड़ा तक सब नजर आ रहे हैं. हालांकि प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा और उनके हसबैंड राघव चड्ढा नजर नहीं आए.

प्रियंका चोपड़ा

7/7
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही इंडिया आई थीं. जहां वह बुल्गारी जूलरी ब्रांड के लॉन्च में शामिल हुईं. फिर वह अमेजन प्राइम इवेंट में भी पहुंचीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़