Advertisement
photoDetails1hindi

Rahu Venus Yuti: 5 दिन बाद मीन राशि में होगी राहु-शुक्र की युति, कर्क समेत इन राशियों के लोग होंगे मालामाल

Venus Rahu Yuti: ज्योतिष शास्त्र में हर एक ग्रह की चाल काफी महत्वपूर्ण मानी जाती है. हर एक ग्रह का निश्चित काल होता है जिसके बाद चाल परिवर्तन करता है. किसी के लिए इन ग्रहों की चाल परिवर्तन शुभ परिणाम लेकर आती है तो किसी को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. मार्च के आखिरी दिन शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं, जिससे दो ग्रहों का मिलन होगा. ये गोचर 4 राशियों को मालामाल कर सकता है.

मीन राशि में राहु-शुक्र की युति

1/5
मीन राशि में राहु-शुक्र की युति

ज्योतिष गणना के अनुसार धन-वैभव, सुख-संपदा, सौंदर्य और ऐशोआराम के कारक माने जाने वाले ग्रह शुक्र मीन राशि में गोचर करने वाले हैं. मीन राशि में पहले से राहु मौजूद हैं. शुक्र ग्रह के गोचर के बाद राहु और शुक्र की युति होगी. इस युति से विपरीत राजयोग बनेगा. बता दें, ये युति मीन राशि में 24 अप्रैल तक रहेगी. इन ग्रहों के मिलन से 4 राशियों को जबरदस्त फायदा होगा. आइए जानते हैं इन 4 राशियों के बारे में.

1. कर्क राशि

2/5
1. कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. कार्यों में भाग्य का साथ मिलेगा. बाधाएं दूर होंगी और सफलता की प्राप्ति होगी. नई नौकरी की तलाश में लोगों को खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. धनलाभ के संयोग बन रहे हैं. इससे आर्थिक समस्याओं में सुधार होगा. 

2. सिंह राशि

3/5
2. सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए राहु-शुक्र की युति लाभदायक साबित होने वाली है. ऐसे में सिंह राशि के लोगों को भाग्य का पूरा लाभ मिलेगा. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकती है. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा है, बड़ी डील्स फाइनल हो सकती हैं.

3. कन्या राशि

4/5
3. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए मीन राशि में शुक्र गोचर लाभ लेकर आएगा. समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा समय शुरू होने वाला है. काम की तारीफ हो सकती है. काम को देखते हुए प्रमोशन किया जा सकता है. इसके साथ-साथ सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे और परिवार के साथ समय बीताने का मौकी मिलेगा.

4. कुंभ राशि

5/5
4. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर अच्छे परिणाम लेकर आएगा. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. इसके अलावा नौकरी कर रहे लोगों से बॉस खुश रहेंगे. पदोन्नति की जा सकती है. धनलाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति सही रहेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़