Advertisement
photoDetails1hindi

Jeh Baba की बर्थडे पार्टी में ब्लैक फ्रॉक और दो चोटी करके पहुंचीं बेबी राहा, रणबीर कपूर की गोद में यूं आईं नजर

Ranbir Kapoor With Raha: बेबी राहा कपूर (Raha Kapoor) को लेकर रणबीर कपूर जेह के बर्थडे में पहुंचे. प्यारी सी राहा रणबीर कपूर की गोद में मस्ती के मूड में दिखीं. खास बात है कि इस मौके पर रणबीर (Ranbir Kapoor) बेबी राहा से मैचिंग करते हुए ब्लैक कलर की शर्ट और पैंट में पहुंचे. वहीं राहा ब्लैक कलर की फ्रॉक और दो चोटी की हुई नजर आईं. इन दोनों की पार्टी में एंट्री करते हुए फोटोज सामने आईं जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. देखिए रणबीर कपूर संग राहा की ये प्यारी की फोटोज.

रणबीर संग पहुंचीं बेबी राहा

1/5
रणबीर संग पहुंचीं बेबी राहा

जेह बाबा के बर्थडे पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे अपने बच्चों को लेकर पहुंचे. इस दौरान सभी की नजरें बेबी राहा पर जाकर टिक गईं जो रणबीर कपूर की गोद में मस्ती के मूड में दिखीं. राहा और रणबीर कपूर की ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही है.

 

क्यूट राहा

2/5
क्यूट राहा

राहा अपने बड़े भाई जेह के बर्थडे पर ब्लैक कलर की फ्रॉक और दो चोटी की हुई दिखीं. राहा जैसे ही कैमरे में दिखीं तो उनके चेहरे की मासूमियत फैंस का दिल जीत ले गई.

 

राहा को गोद में लिए दिखे रणबीर

3/5
राहा को गोद में लिए दिखे रणबीर

बेटी राहा से मैचिंग करते हुए रणबीर ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में पहुंचे. रणबीर ने गोद में राहा का लिया हुआ है और बर्थडे पार्टी में एंट्री करते हुए दिखे. रणबीर के साथ उनकी बहन की रिद्धिमा कपूर की बेटी समायरा भी दिखीं.

करीना ने लुटाया राहा पर प्यार

4/5
करीना ने लुटाया राहा पर प्यार

इन फोटोज में बुआ करीना कपूर राहा पर प्यार लुटाती नजर आईं. हालांकि जेह की बर्थडे पार्टी में आलिया नहीं पहुंचीं. ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया फिलहाल मुंबई से बाहर है. लेट नाइट वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं.

 

कई सेलेब्स पहुंचे

5/5
कई सेलेब्स पहुंचे

जेह की बर्थडे पार्टी में सोनम कपूर वायु के साथ तो वहीं नेहा धूपिया अपने बच्चों के साथ पहुंची. वहीं सोहा की बेटी इनाया भी भाई जेह की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं. जबकि बर्थडे ब्वॉय जेह अपने खास दिन पर थ्री पीस सूट पहने नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़