Advertisement
photoDetails1hindi

ब्राउन साड़ी में रानी मुखर्जी तो रेड लहंगा-चोली में विद्या बालन, किसने मारी बाजी?

Rani Mukerji and Vidya Balan in Zee Cine Awards: जी सिने अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर सितारों ने फैशन का जलवा दिखाया. कई एक्ट्रेस ने गाउन में अपना ग्लैमरस लुक दिखाया तो वहीं दूसरी तरफ कुछ एक्ट्रेस साड़ी या लहंगे में देसी लुक में नजर आईं. रानी मुखर्जी इस दौरान ब्राउन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं.  

ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं रानी

1/6
ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं रानी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर ब्राउन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं. रानी मुखर्जी ने भूरे रंग की सादी साड़ी पहनी हुई थी, जिस पर किसी भी तरह का कोई काम नहीं था. रानी ने इस साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलैस ब्लाउज पहना था.

डायमंड नेकलेस से पूरा किया लुक

2/6
डायमंड नेकलेस से पूरा किया लुक

इस भूरे रंग की सादी साड़ी के साथ रानी मुखर्जी ने गले में सिंपल सा डायमंड नेकलेस पहन रखा था. इसके साथ उनके एक हाथ में अंगूठी थी. रानी मुखर्जी ने बीच के पार्टिशन के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ था. खूबसूरत मेकअप के साथ रानी ने ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

रेड लहंगा चोली में विद्या बालन

3/6
रेड लहंगा चोली में विद्या बालन

वहीं, दूसरी तरफ विद्या बालन लाल रंग का सीक्वेंस की कढ़ाई वाला लहंगा-चोली पहनकर पहुंची थीं. उनका लाल लहंगा सादा था, जिसके साथ स्लीवलैस कढ़ाई वाला ब्लाउज था. इसके साथ विद्या बालन ने दुपट्टे की जगह कढ़ाई वाली मैचिंग जैकेट पहनी हुई थी.

 

पति के साथ नजर आईं विद्या बालन

4/6
पति के साथ नजर आईं विद्या बालन

विद्या बालन ने अपने इस लुक को ईयररिंग्स के साथ पूरा किया. इसके अलावा विद्या ने और कोई ज्वैलरी नहीं पहनी हुई थी. विद्या ने अपने बालों को बीच के पार्टिशन ने साथ जूड़े में बांधा हुआ था और मरून टच वाली लिपस्टिक के साथ लुक को पूरा किया. विद्या के साथ उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ब्लैक डैपर में थे.

वैलवेट साड़ी में आलिया भट्ट

5/6
वैलवेट साड़ी में आलिया भट्ट

जी सिने अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर आलिया भट्ट ने एक शानदार वैलवेट साड़ी को चुना है. वह साड़ी में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस साड़ी के साथ आलिया ने स्लीवलेस भारी कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना था. आलिया ने बन के साथ अपने लुक को पूरा किया.

गोल्डन साड़ी में अंकिता लोखंडे

6/6
गोल्डन साड़ी में अंकिता लोखंडे

टेलीविजन की क्वीन अंकिता लोखंडे भी साड़ी पहनकर इस इवेंट में पहुंचीं. उन्होंने इस मौके के लिए सीक्वेंस वाली गोल्डन साड़ी को चुना. उन्होंने इसके साथ गोल्डन स्लीवलैस ब्लाउज ही पहना हुआ था. उन्होंने इस साड़ी को बेहद खूबसूरत तरीके से पहना था और मैस्सी बन के साथ अपने लुक को पूरा किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़