Advertisement
trendingPhotos2305988
photoDetails1hindi

रवीना टंडन की कॉर्बन कॉपी बेटी राशा थडानी, मां-बेटी का मिलता है एक-एक फीचर; ये तस्वीरें हैं गवाह

Raveena Tandon Rasha Thadani: रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी ना सिर्फ नैन-नक्श में बल्कि स्टाइल और हावभाव के मामले में भी बिल्कुल अपनी मां की कॉपी हैं. रविवार को राशा को कैजुअल लुक में तो रवीना को सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन में स्पॉट किया गया. दोनों अलग-अलग लुक में नजर आईं, लेकिन फिर भी एकदम कॉर्बन कॉपी लग रही थीं.

राशा थडानी और रवीना टंडन

1/5
राशा थडानी और रवीना टंडन

राशा थडानी और रवीना टंडन को रविवार, 23 जून को अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया. राशा थडानी को कैजुअल आउटफिट में दिन के समय मुंबई में देखा गया. वहीं, रवीना टंडन को रात को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी के रिसेप्शन में ग्लैमरस लुक में देखा गया. अलग-अलग लुक में देखे जाने के बाद भी रवीना टंडन की बेटी बिल्कुल अपनी मां की कॉर्बन कॉपी लगती हैं.

 

कैजुअल में राशा तो ग्लैमरस में रवीना

2/5
कैजुअल में राशा तो ग्लैमरस में रवीना

राशा थडानी सफेद रंग की गंजी स्टाइल टी-शर्ट और ब्लू बैगी जीन्स पहने कैजुअल लुक में नजर आईं. वहीं, दूसरी तरफ रवीना टंडन कॉपर कलर के प्लाजो के साथ ब्लैक टॉप पहने नजर आईं. दोनों मां-बेटी का हेयरस्टाइल लगभग एक जैसा ही था. दोनों ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था.

 

मिलते हैं मां-बेटी के फीचर्स

3/5
मिलते हैं मां-बेटी के फीचर्स

राशा थडानी के फीचर्स भी बिल्कुल अपनी मां रवीना टंडन के जैसे ही हैं. बिल्कुल वही आंखें, वही नाक, वही फेस कट... राशा थडानी को देखने के बाद फैन्स को 90 के दशक की रवीना टंडन का चेहरा नजर आने लगता है.

 

हावभाव और स्टाइल भी एक जैसा

4/5
हावभाव और स्टाइल भी एक जैसा

सिर्फ नैन-नक्श में ही नहीं, बल्कि बोलने के स्टाइल और हाव भाव में भी राशा थडानी अपनी मां रवीना टंडन की कॉपी लगती हैं. पैपराजी को पोज देने के मामले में भी राशा बिल्कुल अपनी मां की तरह ही खड़े होकर अक्सर पोज देती हुई नजर आती हैं.

 

एक्टिंग में भी मां रवीना की झलक देखने को मिलेगी?

5/5
एक्टिंग में भी मां रवीना की झलक देखने को मिलेगी?

वर्कफ्रंट की बात करें तो राशा थडानी ने अभी तक अपना डेब्यू नहीं किया है. राशा थडानी का डेब्यू अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ होगा. राशा थडानी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में ही अपना भविष्य देख रही हैं. अब देखना होगा कि क्या चेहरे की तरह उनकी एक्टिंग में भी मां रवीना की झलक देखने को मिलती है?  

ट्रेन्डिंग फोटोज़