Advertisement
photoDetails1hindi

Patna Shukla की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखा सितारों का जलवा, ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में दिखीं रवीना, तो सिंपल नजर आईं शूरा खान

Patna Shukla Specials Screening: रवीना टंडन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो शुक्रवार 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच हाल ही में मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे. इस दौरान सभी ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस का दिल जीता और वहां मौजूद पैपाराजी को जमकर पोज दिए. चलिए एक नजर डालते हैं स्क्रिनिंग में पहुंचे स्टार्स पर. 

रवीना टंडन

1/10
रवीना टंडन

अपनी फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर सुर्खियों में बनीं रवीना टंडप फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी कैरी किए नजर आईं. साथ ही इन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज दिए.  

पत्नी शूरा संग नजर आए अरबाज

2/10
पत्नी शूरा संग नजर आए अरबाज

अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अरबाज भी अपनी पत्नी शूरा खान के साथ नजर आए. इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते दिखे. जहां अरबाज व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस में नजर आए तो, वहीं शूरा भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आईं.

शहनाज गिल

3/10
शहनाज गिल

रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' के एक गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' को अपनी आवाज देने वाली और एक्ट्रेस शहनाज गिल भी इस खास मौके पर अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद कलर के सूट में नजर आईं और सभी की निगाहें उन पर टिकी रह गईं. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया गया.

पति विक्की संग नजर आईं अंकिता

4/10
पति विक्की संग नजर आईं अंकिता

रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हाल ही में रणदीप हुड्डा की हालिया रिलीज फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आने वाली अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंड और पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं तो वहीं ब्लैक कलर की टी-शर्ट और जींस के साथ ब्राउन बैलेजर कैरी किए नजर आए. 

अपनी बहन संग पहुंची खानजादी

5/10
अपनी बहन संग पहुंची खानजादी

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आईं सिंगर और रैपर खान जादी उर्फ फिरोजा खान भी रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अपनी बहन के साथ नजर आईं. इस दौरान दोनों बहने कापी स्टाइलिश लुक कैरी किए नजर आईं और वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

मन्नारा चोपड़ा

6/10
मन्नारा चोपड़ा

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकंड रनर अप रहीं मन्नारा चोपड़ा भी रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में काफी स्टाइलिश अंदाज कैरी  किए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउट फिर के साथ ग्रे ब्लेजर कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने पैपराजी को काफी पोज भी दिए.

पति संग नजर आईं मेहर विज

7/10
पति संग नजर आईं मेहर विज

रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी की मां का किरदार निभाने वाली मेहर विज भी अपने पति मानव विज  के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी सिंपल लुक में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने पति का हाथ थामे पैप्स को पोज भी दिए. 

मधुर भंडारकर

8/10
मधुर भंडारकर

बॉलीवुड और दर्शकों को कई हिट फिल्मों की सौगात देने वाली फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर भी इस खास मौके पर पहुंचे. इस दौरान वो ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने इस दौरान पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए. 

साजिद खान

9/10
साजिद खान

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक साजिद खान भी ब्लैक शर्ट और जींस कैरी किए सिंपल लुक के साथ रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे. जहां उन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

सुष्मिता मुखर्जी

10/10
सुष्मिता मुखर्जी

कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता मुखर्जी भी रवीना टंडन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पटना शुक्ला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में नजर आईं और पैप्स को पोज देती दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़