Advertisement
trendingPhotos2391433
photoDetails1hindi

याद है ‘ना कजरे की धार’ वाली एक्ट्रेस? एक फिल्म से रातों-रात बन गई थीं स्टार; 30 साल में इतना बदल गया लुक; पहचानना हुआ मुश्किल

Famous Song Na Kajre Ki Dhar Fame Actress​: 90 के दशक में कई खूबसूरत अकादारओं ने हिंदी सिनेमा पर राज किया और बड़े-बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया. हालांकि, उनमें से काफी सारी एक्ट्रेसेस अब बड़े पर्दे से दूर हो चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी वैसी ही इमेज उनके फैंस के दिलों पर कहीं न कहीं बसी हुई है. उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक थीं 90 के दशक की हिट फिल्म 'मोहरा' के फेमस गाने 'ना कजरे की धार' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस. जो पिछले 12 सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हालांकि, सालों बाद एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह जाता है, क्योंकि अब उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो चुका है. चलिए जानते हैं कि वो अब कहां हैं और फिल्मों से दूर रहते हुए कैसे कमाई कर रही हैं?

‘ना कजरे की धार’ वाली एक्ट्रेस

1/5
‘ना कजरे की धार’ वाली एक्ट्रेस

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ तो आप सभी को याद ही होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. इनकी तिकड़ी ने फिल्म में कमाल कर दिया था. फिल्म का हर सीन और गाने बेहद पॉपुलर हुए थे. खासकर ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘ना कजरे की धार’ गानों का आज भी अलग ही जलवा है. फिल्म के सभी किरदार हिट रहे थे और अक्सर उनके बारे में चर्चा होती रहती है. लेकिन, क्या आपको ‘ना कजरे की धार’ गाने की एक्ट्रेस याद हैं? इस गाने में वो सुनील शेट्टी के साथ नजर आई थीं.

'मोहरा' फिल्म से रातों-रात बनीं स्टार

2/5
'मोहरा' फिल्म से रातों-रात बनीं स्टार
\फिल्म में उनका छोटा लेकिन यादगार रोल था, जिसमें वो सुनील शेट्टी की पत्नी प्रिया अग्निहोत्री का किरदार निभाया था. ‘ना कजरे की धार’ गाने से उन्हें काफी पहचान मिली और वो रातों-रात स्टार बन गईं. हर कोई उनकी खूबसूरती, स्माइल और सिंपलीसिटी का दीवाना हो गया था. लेकिन बावजूद इसके फिल्म इंडस्ट्री में उनका करियर खास नहीं चल सका. वो हमेशा स्टारडम की चाहत में रहीं और ऐसा न होने के बाद वे फिल्मी दुनिया से दूर होती चली गईं. उनकी इस फिल्म को 30 साल हो चुके हैं. लेकिन कोई नहीं जानता वो अब कहां हैं और क्या करती हैं? 

18 साल बाद 'साध्वी' बन सभी को चौंकाया

3/5
18 साल बाद 'साध्वी' बन सभी को चौंकाया

साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' के गाने 'ना कजरे की धार' में सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूनम झावर थीं और ये इनकी पहली थी. इस फिल्म ने पूनम रातों-रात फैंस के बीच छा गई थीं. लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. 'मोहरा' फिल्म के बाद उनको किसी फिल्म में नहीं देखा गया. हालांकि, 18 साल बाद वे साल 2012 में आई अक्षय कुमार, परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म OMG में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने साध्वी का किरदार निभाया था और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को चौंका दिया. उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया था.

रईस परिवार से आती हैं एक्ट्रेस

4/5
रईस परिवार से आती हैं एक्ट्रेस

पूनम झावर एक रईस परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में आईं और साल 1994 में उन्होंने 'मोहरा' से अपना डेब्यूव दिया. पूनम झावर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनके गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को देख हर कोई हैरान रह जाता है. 55 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं. उनका काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. उनको इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. 

फिल्मों से दूर क्या कर रहीं एक्ट्रेस?

5/5
फिल्मों से दूर क्या कर रहीं एक्ट्रेस?

पूनम झावर को फिल्म इंडस्ट्री में करीब तीन दशक हो चुके हैं, लेकिन उन्हें वो स्टारडम नहीं मिल पाया जो वो चाहती थीं. पहली फिल्म हिट होने के बावजूद उनके सितारे नहीं चमके. इसलिए उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया, जहां उन्हें बहुत काम मिला, लेकिन फेम नहीं. उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. पूनम एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और सिंगर भी हैं. पूनम अपने प्रोडक्शन हाउस से पैसे कमाती हैं. इसके अलावा, वे गाने गाती हैं और सोशल मीडिया प्रमोशन से भी अच्छी कमाई करती हैं. वे एनजीओ के लिए काम करने के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियों के लिए कैंपेन भी करती हैं, जिससे भी उन्हें अच्छी आमदनी होती है. इन सबके साथ, पूनम ‘ड्रीम्स कैचर’ नाम से एक इवेंट कंपनी भी चलाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़