Advertisement
trendingPhotos2257684
photoDetails1hindi

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का Title Track हुआ लॉन्च, साथ नजर आई पूरी स्टार कास्ट; देखें PHOTOS

Ishq Vishk Rebound Title Track Launch: शाहिद कपूर की साल 2001 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं. फिल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जो हाल ही में फिल्म के नए गाने ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ के लॉन्च पर साथ नजर आए, जिनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. चलिए नजर डालते हैं इन खूबसूरत तस्वीरों पर. 

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का टाइटल ट्रैक

1/5
‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का टाइटल ट्रैक

काफी समय से शाहिद कपूर और अमृता राव की डेब्यू फिल्म 'इश्‍क विश्‍क' की सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म के टाइटल ट्रैक ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ को लॉन्च किया गया है, जिसके लिए मुंबई में एक बड़े इवेंट का आयोजन किया गया. इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और निर्माता-निर्देशक साथ नजर आए, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. 

गाने के लॉन्च पर नजर आई टीम

2/5
गाने के लॉन्च पर नजर आई टीम

काफी समय से सुर्खियों में बनी 'इश्‍क विश्‍क रिबाउंड' के टाइटल ट्रैक लॉन्च के मौके पर फिल्म के डायरेक्टर निपुण अविनाश धर्माधिकारी भी नजर आए. इसके अलावा फोटो में फिल्म में नजर आने वाले रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नायला ग्रेवाल नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की कजिन पश्‍मीना रोशन अपना डेब्यू देने जा रही हैं. 

 

संग दिखीं पश्मीना और नायला

3/5
संग दिखीं पश्मीना और नायला

टाइटल ट्रैक लॉन्च के दौरान इस फिल्म से अपना डेब्यू देने वाली ऋतिक रोशन की कजिन पश्मिना रोशन और नायला ग्रेवाल भी अपने स्टाइल से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. जहां सामने आ रही फोटो में नायला पिच कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं पश्मीना ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ग्रीन कलर की शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. दोनों ने साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

रोहित-जिब्रान भी लगे कमाल

4/5
रोहित-जिब्रान भी लगे कमाल

इस दौरान रोहित सराफ और जिब्रान खान ने भी अपने स्टाइल और लुक से फैंस को खुब इंप्रेस किया. इस दौरान दोनों स्टार काफी हैंडसम लुक देते नजर आए. जहां शाहरुख खान की 'कभी खुशी कभी गम' में बाल कलाकार के तौर पर अपनी शुरुआत कर चुके जिब्रान ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं, तो वहीं रोहित भी ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

5/5
इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के टाइटल ट्रैक ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ को को सोनू निगम, निखिता गांधी और मेलो डी ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है. वहीं, गाने के बोल गुरप्रित सैनी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है. निपुण अविनाश धर्माधिकारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 जून को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़