Advertisement
trendingPhotos2053362
photoDetails1hindi

Shraddha Kapoor ने ठुकराईं ये 6 बड़ी फिल्में, एक ने तो जीता ऑस्कर; दूसरी रही ब्लॉकबस्टर

Shraddha Kapoor Rejected 6 Films: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने फिल्म 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था. इसके बाद वो 'लव का दि एंड' में नजर आईं, लेकिन उनको असली पहचान 'आशिकी 2' से मिली. इसके फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया. पिछले साल उनकी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkar) रिलीज हुई थी, जो बड़ी हिट साबित हुई, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपने करियर की में 6 बड़ी फिल्में रिजेक्ट भी की थी, जिसमें से दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रहीं और एक को ऑस्कर तक मिल चुका है.

आरआरआर को किया रिजेक्ट

1/6
आरआरआर को किया रिजेक्ट

श्रद्धा कपूर की मूवी रिजेक्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का आता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ श्रद्धा कपूर को कास्ट करने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उस समय एक्ट्रेस अपने दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी थी, जिसके चलते उन्होंने इसको ना कह दिया था. पिछले साल इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' ने ऑस्कर भी अपने नाम किया था.

भूल भुलैया 2 को भी किया रिजेक्ट

2/6
भूल भुलैया 2 को भी किया रिजेक्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर को कथित तौर पर साल 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का भी ऑफर मिला था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसको भी मना कर दिया था. ये फिल्म 2022 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 266.88 करोड़ कमाए थे.

साइना नेहवाल की बायोपिक भी छोड़ी

3/6
साइना नेहवाल की बायोपिक भी छोड़ी

साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक पर बनी फिल्म 'साइना' (Saina) के लिए भी श्रद्धा कपूर को ऑफर मिला था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने हां कर दी थी और कई महीनों तक प्रैक्टिस की थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ये फिल्म नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें डेंगू हो गया था, जिसके बाद यह रोल परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को मिला था. हालांकि, फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. 

आमिर खान की फिल्म को भी कहा ना 

4/6
आमिर खान की फिल्म को भी कहा ना 

खबरों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर को कथित तौर पर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए भी ऑफर मिला था, लेकिन किसी वजह से एक्ट्रेस इस फिल्म में काम नहीं कर पाईं. उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि, ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप रही थी. 

सलमान खान की फिल्म को भी किया रिजेक्ट

5/6
सलमान खान की फिल्म को भी किया रिजेक्ट

आमिर खान ही नहीं, कथित तौर पर श्रद्धा कपूर ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को भी रिजेक्ट कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान चाहते थे कि श्रद्धा उनकी फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' (Lucky: No Time for Love) में उनके अपोजिट काम करें, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था, क्योंकि वो तब अपनी कर रही थीं. 

अर्जुन कपूर की फिल्म में भी नहीं किया काम 

6/6
अर्जुन कपूर की फिल्म में भी नहीं किया काम 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर को कथित तौर पर अर्जुन कपूर की फिल्म 'औरंगजेब' में मुख्य भूमिका के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उस समय वो 'आशिकी 2' के लिए चुन ली गई थीं. ये फिल्म भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़