Advertisement
trendingPhotos2089762
photoDetails1hindi

फरहान अख्तर के ऑफिस पहुंचीं सारा अली खान, 'डॉन 3' को लेकर उड़ने लगी अफवाहें

Sara Ali Khan at Farhan Akhtar's Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को हाल ही में फिल्मेकर और एक्टर फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर सारा अली खान के स्पॉट होने के बाद से उनके 'डॉन 3' में शामिल होने की अफवाहें सोशल मीडिया में उड़ने लगी हैं.

1/6

क्या सारा अली खान 'डॉन 3' में किरदार निभा सकती हैं? हाल ही में सारा अली खान को फरहान अख्तर के ऑफिस में जाते हुए देखा गया. तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सारा अली खान के नई रोमा के रूप में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने की अफवाहें उड़ गई हैं. इससे पहले कियारा आडवाणी के इस फिल्म का हिस्सा होने की अफवाहें भी सामने आई थीं.

2/6

फरहान अख्तर ने कई महीनों पहले ऐलान किया था कि वह 'डॉन 3' के साथ लौट रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान के बिना. फिल्म निर्माता ने पुष्टि की थी कि रणवीर सिंह 'डॉन 3' के साथ डॉन फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे. फरहान ने हालांकि, अभी तक फिल्म में बाकी किरदारों को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया. लेकिन सारा अली खान के ऑफिस में दिखने की वजह से बातें बनने लगी हैं.

3/6

अगर सारा अली खान की 'डॉन 3' में एंट्री हो जाती है तो यह 2018 की हिट फिल्म 'सिम्बा' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी. पिछले साल फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' के लिए एक टीजर जारी किया था, जिसमें पुष्टि की गई थी कि रणवीर सिंह नए डॉन की भूमिका निभा रहे हैं.

4/6

सारा अली खान को पैपराजी ने गुरुवार, 1 फरवरी को फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर अपने कैमरों में कैद किया. इस दौरान सारा ने भी पैप्स का अभिवादन किया. रिब्ड बैगी डेनिम के साथ सैल्मन पिंक क्रॉप टॉप में सारा अली खान बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी मुस्कान और नर्म स्वभाव से एक बार फिर से पैपराजी और फैन्स का दिल जीत लिया.

5/6

 'डॉन 3' के टीजर की शुरुआत शहर के लुभावने आसमान के सामने एक अपार्टमेंट में हुई, जिसमें से रणवीर सिंह की आवाज आती है, ''शेर जो सो रहा है वो जगेगा कब, पूछते हैं ये सब. उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं, और फिर सामने जल्द आने को.'' इस टीजर में रणवीर सिंह को स्टेटमेंट शेड्स पहने, सिगरेट पीते हुए और विशिष्ट डॉन शैली में रिवॉल्वर चलाते हुए देखा जा सकता है.

6/6

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को अगली बार 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रो इन दिनों' और 'मर्डर मुबारक' सहित अन्य फिल्मों में देखा जा सकेगा. बता दें कि सारा अली खान ने 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें अंतिम बार विक्की कौशल के साथ फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़