Advertisement
trendingPhotos1924671
photoDetails1hindi

शाहरुख, दीपिका से लेकर सिद्धार्थ तक, बॉलीवुड के सितारे पार्टी के लिए उतरे जमीं पर, खूब दिखा स्टाइल

Bollywood Celebs Spotted: बॉलीवुड के सितारे जब भी अपनी प्राइवेट स्पेस से निकलकर पब्लिक में आते हैं, तब-तब सुर्खियों का हिस्सा बन जाते हैं. बीती रात शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ, दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर समेत कई  सेलेब्स के साथ एक पार्टी के लिए पहुंचे और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स किस लुक में नजर आए. 

1/6

दीपिका पादुकोण ने टोमैटो रेड कलर की ड्रेस में खूब स्टाइल दिखाया. दीपिका ने रेड ड्रेस के साथ बालों को ओपन करके स्टाइल किया था. बिना किसी हैवी ज्वैलरी के दीपिका ने न्यूड मेकअप और रेड लिपस्टिक से अपना लुक पूरा किया था. 

2/6

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान ने ऑल ब्लैक लुक से खूब इंप्रेस किया. एक तरफ बेटी सुहाना खान ने कटस्लीव टॉप और स्ट्राप्स वाली ब्लैक पैंट में फैशन दिखाया. तो वहीं गौरी खान ने ब्लैक-व्हाइट प्रिंट शर्ट और मैचिंग पैंट्स में ग्लैमर का तड़का लगाया. 

3/6

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर राज कुमार हिरानी के साथ पहुंचे थे. शाहरुख खान ने ब्लैक कलर का सूट पहन अपना स्टाइल दिखाया तो वहीं राजकुमार हिरानी ग्रे-शर्ट ब्लैक पैंट और मरून हाफ जैकेट में दिखे. 

4/6

सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ पार्टी में पहुंचे थे. जहां सुनील ने ब्लैक टी शर्ट के साथ मैचिंग पैंट्स पहनी थीं. वहीं एक्टर की वाइफ भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. एक्टर चंकी पांडे भी वाइफ के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम्स में स्टाइल दिखाते नजर आए. 

5/6

 फिल्ममेकर करण जौहर ने मरून सूट में अपना फैशन सेंस दिखाया. तो वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ब्लैक सूट में ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आए. 

6/6

सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर के ब्राउन जैकेट पहन स्टाइल दिखाते नजर आए. साथ ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ ऑल ब्लैक लुक में पार्टी के लिए पहुंची थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़