Advertisement
trendingPhotos2433344
photoDetails1hindi

शकीरा ने हिलाई कमर तो ड्रेस के अंदर का वीडियो बनाने लगा फैन, तस्वीरों में कैद हुई ये 'गंदी' हरकत

Fan Tries To Film Under Shakira Dress: 47 साल की वर्ल्ड फेमस शकीरा जब भी अपनी कमरिया हिलाती हैं तो उनकी कमर पर करोड़ों लोगों का दिल डोल जाता है. एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स करने वाली शकीरा के साथ हाल ही में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. शकीरा मदमस्त होकर स्टेज पर खड़े होकर डांस कर रही थीं. तभी एक फैन नीचे से उनकी ड्रेस के अंदर का वीडियो बनाने लगा. शकीरा ने पहले उस फैन को रोका लेकिन जब वो नहीं माना तो शकीरा गुस्से में स्टेज से नीचे उतर गईं. शकीरा का स्टेज पर डांस करने वाला और उस फैन की ये हरकत वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. तो चलिए आपको पूरा वाकया फोटोज के जरिए दिखाते हैं.

स्टेज पर कर रही थीं डांस

1/6
स्टेज पर कर रही थीं डांस

ये पूरा वाकया नाइट क्लब Miami Florida का है. शकीरा इस नाइट क्लब में स्टेज पर खड़े होकर अपने गाने Soltera पर झूमकर कमर हिला रही थीं. शकीरा का किलर डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोग खूब एन्जॉय कर रहे थे और हूटिंग कर रहे थे. 

फैन पर पड़ी नजर

2/6
फैन पर पड़ी नजर

शकीरा भी मदमस्त होकर स्टेज पर गोलगोल घूमकर डांस कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने जालीदार लाइट ब्राउन कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी. शकीरा जैसे ही घूम रही थी तो उनकी नजर एक फैन पर पड़ी.

 

ड्रेस के अंदर का वीडियो बना रहा था फैन

3/6
ड्रेस के अंदर का वीडियो बना रहा था फैन

ये फैन स्टेज से नीचे खड़ा था और शकीरा की ड्रेस के अंदर का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. शकीरा ने पहले शख्स को टोका और ऐसा करने से इशारों में मना किया. उसके बाद वो फिर से डांस करने लगीं.

शकीरा ने फैन को रोका

4/6
शकीरा ने फैन को रोका

लेकिन दूसरे ही पल शकीरा की उस शख्स पर नजर पड़ी तो उन्होंने देखा कि वो रुका नहीं और फिर से वीडियो ड्रेस के अंदर का बनाने लगा.

 

गुस्से में स्टेज से उतर गईं शकीरा

5/6
गुस्से में स्टेज से उतर गईं शकीरा

तभी शकीरा पीछे पलटी और स्टेज से नीचे उतर गईं. जैसे ही शकीरा और शख्स की इस गंदी हरकत का वीडियो वायरल हुआ तो लोग फैन को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 

शर्मनाक है ये

6/6
शर्मनाक है ये

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैन ने लिखा- 'ये बहुत ही गंदा बर्ताव है. आर्टिस्ट की इज्जत करनी चाहिए. चाहे वो स्टेज पर हो या फिर नहीं हो. सभी को सेफ इन्वायरमेंट देना फर्ज है.' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'ये शर्मनाक है. लाइव प्रोग्राम में शकीरा को अब्यूज भी किया गया है.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़