Advertisement
trendingPhotos1875755
photoDetails1hindi

Shani Margi 2023: 4 नवंबर से शनि देंगे इन राशि वालों को राजा जैसा जीवन, दिन-रात बरसाएंगे धन-दौलत

Shani Margi 2023: कर्मफलदाता शनि की चाल में बदलाव होने जा रहा है. 4 नवंबर 2023 से शनि कुंभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. शनि की सीधी चाल कुछ राशि वालों को राजा जैसा धन, वैभव और ऐश्‍वर्य दे सकती है. 

शनि की सीधी चाल

1/5
शनि की सीधी चाल

इस समय शनि ग्रह स्‍वराशि कुंभ में वक्री चाल चल रहे हैं और 4 नवंबर 2023 को मार्गी होंगे. 30 साल बाद ऐसा संयोग बना है जब शनि कुंभ राशि में हैं और उल्‍टी चाल चल रहे हैं. नवंबर में शनि की चाल में बदलाव कुछ लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. 

वृषभ राशि

2/5
वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए 4 नवंबर को शनि की चाल में बदलाव बहुत लाभ देगी. इन लोगों को खूब धन मिलेगा. नौकरी में तरक्‍की और वेतनवृद्धि मिलेगी. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान भी बढ़ेगा.

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

मार्गी शनि सिंह राशि वालों को आर्थिक मजबूती देंगे. आपका रुका हुआ पैसा मिल सकता है. आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. धन मिलेगा. कोई काम पूरा होने से आप खुश रहेंगे. 

मकर राशि

4/5
मकर राशि

मकर राशि वालों को शनि की सीधी चाल जबरदस्‍त धन लाभ कराएगी. आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे और आप उनका लाभ भी लेंगे. जीवन में चल रही परेशानियों का भी अंत होगा. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

शनि कुंभ राशि में ही वक्री हैं और 4 नवंबर से मार्गी होंगे. कुंभ राशि वालों को शनि की सीधी चाल विशेष लाभ देगी. इन लोगों का आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. नौकरी में तरक्‍की और व्यापार में मुनाफा बढ़ेगा. जीवन में भौतिक सुख बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़