Advertisement
trendingPhotos2099801
photoDetails1hindi

ग्रैमी जीतकर भारत लौटे शंकर महादेवन, मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत

Shankar Mahadevan Gets Warm Welcome At Mumbai Airport: ग्रैमी अवार्ड 2024 में अपने बैंड शक्ति की बड़ी जीत के बाद जब संगीतकार शंकर महादेवन वापस भारत लौट आए हैं. जैसे ही शंकर महादेवन मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके साथ बड़ी जीत का जश्न मनाने के लिए फैन्स की भीड़ ने उनका जमकर स्वागत किया.

1/5

मशहूर गायक-संगीतकार शंकर महादेवन अपनी हालिया ग्रैमी जीत का आनंद उठा रहे हैं. उनके फ्यूजन बैंड 'शक्ति' ने प्रसिद्ध तबला वादक जाकिर हुसैन के साथ लॉस एंजिल्स में आयोजित 2024 ग्रैमी अवार्ड्स में बेस्ट ग्लोबल म्यूजिक एल्बम का पुरस्कार जीता. प्रतिष्ठित अवार्ड जीतने के बाद शंकर महादेव अब भारत लौटे, जहां मुंबई एयरपोर्ट पर उनका जमकर स्वागत हुआ.

2/5

भारत लौटने पर शंकर महादेवन काफी उत्साहित नजर आए. फैन्स भी उन्हें देखकर काफी ज्यादा खुश हुए. एयरपोर्ट पर इतना बड़ा अवार्ड जीतकर लौटने पर शंकर महादेवन का जमकर स्वागत हुआ. उन्हें फूल दिए गए और फैन्स ने भी उनके साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाईं. इस दौरान शंकर भी फैन्स के साथ फोटो क्लिक करवाकर काफी खुश दिखे.

3/5

शंकर महादेवन इस दौरान बहुत खुश दिख रहे थे और उन्होंने कहा, ''यह मेरे और मेरे बैंडमेट्स के लिए अविश्वसनीय रूप से खास पल है. 25 वर्षों तक एक साथ परफॉर्म करने के बाद ग्रैमी जीतना एक सपने के सच होने जैसा लगता है.'' 

4/5

शंकर महादेवन ने ग्रैमी अवार्ड्स के साथ भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. उन्होंने आभार जताते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, ''हमने यह कर दिखाया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिस बैंड से मैंने अपना संगीत सीखा है, वही बैंड एक दिन 'ग्रैमी' जीतेगा. यह वह पल है, जिससे मैं आसानी से कह सकता हूं कि सपने सच होते हैं.'' उन्‍होंने लिखा, ''शक्ति एक सपना था, जो सच हो गया, ऐसा करने के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद.''

5/5

शंकर महादेवन ने ग्रैमी लेने के बाद कहा था, ''धन्यवाद बॉयज, भगवान, परिवार, दोस्तों और भारत को धन्यवाद. भारत, हमें आप पर गर्व है.अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं यह पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहूंगा, जिनके लिए मेरे संगीत का हर स्वर समर्पित है.'' बता दें कि शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन के बैंड में गिटारवादक जॉन मैकलॉघलिन, तालवादक वी सेल्वगनेश और वायलिन वादक गणेश राजगोपालन शामिल हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़