Advertisement
trendingPhotos2061572
photoDetails1hindi

Shivam Dube Love Story: घरवाले नहीं थे राजी, प्यार को बनाया हमसफर; बहुत फिल्मी है शिवम दुबे-अंजुम खान की लवस्टोरी

Shivam Dube Love Story: भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs AFG T20) में बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैचोें में बल्ले से गदर काटा. शिवम ने अपने प्यार अंजुम खान को ही जीवनसाथी बनाया लेकिन पहले उनके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे.

फिल्मी है शिवम-अंजुम खान की लव स्टोरी

1/9
फिल्मी है शिवम-अंजुम खान की लव स्टोरी

भारतीय धुरंधर ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs AFG T20) में बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने सीरीज के शुरुआती दोनों टी20 मैचोें में अर्धशतक जड़े. शिवम की लव स्टोरी बहुत फिल्मी है. उन्होंने अपने प्यार अंजुम खान को ही जीवनसाथी बनाया लेकिन पहले उनके घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे.

अफगानिस्तान के खिलाफ काटा गदर

2/9
अफगानिस्तान के खिलाफ काटा गदर

शिवम दुबे फिलहाल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में 40 गेंदों पर नाबाद 60 रन जोड़े. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. फिर दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 32 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए नाबाद 63 रन बनाए. भारत ने दोनों मैच 6 विकेट से जीते और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.

दो रीति-रिवाजों से शादी

3/9
दो रीति-रिवाजों से शादी

शिवम दुबे ने अपने प्यार अंजुम खान को ही हमसफर बनाया. उन्होंने अपनी शादी दो बार, अलग-अलग रीति रिवाजों से रचाई थी. 

शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहे

4/9
शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहे

टीम इंडिया का ये स्टार ऑलराउंडर चर्चा में बना हुआ है. हालांकि वह करीब 3 साल पहले अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में थे. शिवम दुबे की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी

5/9
हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी

शिवम दुबे ने साल 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी रचाई थी. शिवम दुबे जहां हिंदू धर्म से आते हैं, तो अंजुम खान मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं. इसी वजह से शिवम और अंजुम ने दोनों धर्मों के रीति-रिवाजों से शादी की थी. 

घरवाले नहीं थे राजी

6/9
घरवाले नहीं थे राजी

शादी से पहले शिवम और अंजुम खान ने एक साल तक डेटिंग की. हालांकि इसकी खबर किसी को कानों-कान नहीं लगी. इतना ही नहीं, शिवम और अंजुम के घरवाले पहले तो शादी को ही राजी नहीं थे. 

हिंदी सीरियल में भी किया काम

7/9
हिंदी सीरियल में भी किया काम

अंजुम खान मूलरूप से यूपी की रहने वाली हैं. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से फाइन आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है. अंजुम एक मॉडल भी रही हैं. साथ ही वह हिंदी सीरियल और म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं. 

 

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव

8/9
सोशल मीडिया पर भी एक्टिव

अंजुम खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह शिवम और फैमिली के साथ भी अक्सर फोटो-वीडियो शेयर करती हैं.

एक साल बाद घर में गूंजी किलकारी

9/9
एक साल बाद घर में गूंजी किलकारी

शादी के एक साल बाद शिवम दुबे और अंजुम के घर किलकारी गूंजी. उनका एक बेटा है, जिसके साथ दोनों अक्सर फोटो शेयर करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़