Advertisement
photoDetails1hindi

Shocking: रेलवे ट्रैक पर बैठा हुआ था कुत्ता, अचानक रफ्तार में आई ट्रेन तो यूं बचाई जान

Dog On Railway Platform: रेलवे पटरियां जानवरों के लिए मौत का जाल हैं. कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिली हैं कि पटरियों को पार करते समय जानवर चलती ट्रेन की चपेट में आ जाते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला दृश्य देखने को मिला, जब एक कुत्ते ने सूझबूझ से अपनी जान बचाई.

तेज रफ्तार ट्रेन के चपेट में आते हैं जानवर

1/5
तेज रफ्तार ट्रेन के चपेट में आते हैं जानवर

जहां कुछ भाग्यशाली जानवर सुरक्षित बच जाते हैं, वहीं अन्य गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं या कुचलकर मर जाते हैं. देश भर में ऐसी अनगिनत घटनाएं घटती हैं. तेज रफ्तार रेलगाड़ियां बड़े हाथियों से लेकर छोटे जानवरों तक टकराई हैं. कुछ ऐसा ही एक कुत्ते के साथ भी हुआ, लेकिन वह अपनी जान बचाने में सफल रहा.

 

कुत्ते ने कुछ ऐसे बचा ली अपनी जान

2/5
कुत्ते ने कुछ ऐसे बचा ली अपनी जान

हम एक कुत्ते की बात कर रहे हैं, जो रेलवे ट्रैक पर फंस गया. लेकिन, अपनी चतुराई के कारण यह ट्रेन के पहिये के नीचे दुखद मौत से बच गया.

 

ट्रैक के बीच लेटा ही रहा कुत्ता

3/5
ट्रैक के बीच लेटा ही रहा कुत्ता

एक कुत्ते को रेलवे ट्रैक पर लेटा हुआ देखा जा सकता है जबकि ट्रैक पर तेज रफ्तार में एक मालगाड़ी चल रही है. ऐसा लगता है कि स्मार्ट कुत्ता भयभीत नहीं है और शांति से ट्रेन के नीचे लेटा हुआ है. बीच-बीच में कुत्ता सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखता है और स्थिर रहता है.

 

बिना किसी चोट के बच जाता है कुत्ता

4/5
बिना किसी चोट के बच जाता है कुत्ता

थोड़ी देर बाद जब ट्रेन गुजरती है तो कुत्ता शांति से खड़ा हो जाता है और बिना किसी चोट के ट्रैक से भाग जाता है.

 

इन्होंने ट्विटर पर किया था शेयर

5/5
इन्होंने ट्विटर पर किया था शेयर

एक्स (ट्विटर) पर तांसु येजेन (Tansu YEĞEN) द्वारा शेयर किए गए क्लिप को 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और नेटिज़न्स द्वारा पसंद किया गया. इस बीच, यूजर्स ने बहादुर कुत्ते की चतुराई और धैर्य की सराहना की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़