Advertisement
trendingPhotos2032474
photoDetails1hindi

ब्लैक लहंगा...रेड चोली...वेडिंग रिसेप्शन में खूब चमकी नई नवेली दुल्हन श्रेनु पारिख, अक्षय म्हात्रे ने भी खूब दिया साथ

Shrenu Akshay Wedding Reception: श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) और अक्षय म्हात्रे (Akshay Mhatre) ने 21 दिसंबर को धूमधाम से शादी की. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में श्रेनु और अक्षय एक साथ ब्लैक मैचिंग आउटफिट में काफी ग्लैमरस लगे. देखिए अक्षय और श्रेनु के वेडिंग रिसेप्शन की इनसाइड फोटोज.

 

श्रेनु-अक्षय वेडिंग रिसेप्शन

1/6
श्रेनु-अक्षय वेडिंग रिसेप्शन

श्रेनु और अक्षय ने शादी के बाद शानदार रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन में परिवार, करीबी रिश्तेदार के अलावा टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे भी पहुंचे. साथ ही न्यूली वेड कपल के साथ जमकर फोटोज क्लिक करवाईं.

 

श्रेनु का लहंगा चोली

2/6
श्रेनु का लहंगा चोली

इस खास मौके पर श्रेनु ब्लैक और रेड कलर के कॉम्बिनेशन में वेलवेट का लहंगा चोली पहने नजर आईं. एक्ट्रेस के लहंगे की स्कर्ट तो प्योर ब्लैक कलर की थी जिसमें रेड कलर के फ्लावर प्रिंट नीचे की ओर थे. वहीं चोली सुर्ख रेड कलर की थी.

 

ऐसे पूरा किया लुक

3/6
ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने इस क्लासी लहंगा चोली के साथ गले में डायमंड का हैवी नेकलेस पहना. इसके साथ ही कान में भारी इयररिंग्स और ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया.

 

अक्षय म्हात्रे ने किया ऐसे मैच

4/6
अक्षय म्हात्रे ने किया ऐसे मैच

श्रेनु के लाइफ पार्टनर और एक्टर अक्षय म्हात्रे ने ब्लैक कोट पैंट पहना. इन दोनों ने इस मौके पर एक साथ जमकर पोज दिए. इस न्यूली वेड कपल की ये फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

काटा केक

5/6
काटा केक

वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में श्रेनु और अक्षय ने केक भी कट किया. इस केक पर दोनों के नाम के पहले लेटर का टैग लगा हुआ था. ये केक फोटोज में काफी यमी और खूबसूरत लग रहा है.

 

खुद शेयर की फोटोज

6/6
खुद शेयर की फोटोज

इस शानदार वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज को श्रेनु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया.तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सच्ची प्रेम कहानियां कभी खत्म नहीं होती. लेकिन इस फेस्टिवल को रिसेप्शन के साथ जरूर पूरा करते हैं.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़