Advertisement
trendingPhotos2262220
photoDetails1hindi

ब्लैक ड्रेस में किलर स्माइल देती नजर आईं श्रुति, तो सिंपल लुक में भी कमाल दिखीं दिशा; कौन किस पर पड़ा भारी?

Shruti Haasan Disha Patani Looks: अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के लुक वायरल होते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस श्रुति हासन और दिशा पटानी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें दोनों अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. जहां फोटोज में श्रुति काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं तो वहीं, दिशा एक दम सिंपल लुक में नजर आईं. चलिए नजर डालते हैं दोनों के लुक्स पर. 

श्रुति हासन

1/5
श्रुति हासन

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुकीं श्रुति हासन एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. काफी समय से अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं श्रुति हाल ही में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने धांसू अंदाज और लुक से फैंस का दिल जीत लिया. 

ब्लैक ड्रेस में श्रुति

2/5
ब्लैक ड्रेस में श्रुति

इस दौरान 'सालार' एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आई, जिस पर व्हाइट कढ़ाई हो रखी है. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को स्टाइल किए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक हाई हील्स बूट्स से कंप्लीट कर रखा है और उनके हाथ में उनका फोन नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी किलर स्माइल से भी फैंस को अपना दीवाना बना दिया.  

वायरल हो गई एक्ट्रेस की फोटो

3/5
वायरल हो गई एक्ट्रेस की फोटो

श्रुति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक और स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. श्रुति हमेशा से अपने स्टाइल और फैशन को लेकर फैंस के बी छाई रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी धांसू तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस जल्द ही 'सालार 2' और एक दो प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

दिशा पटानी

4/5
दिशा पटानी

दिशा पटानी भी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और वो पैप्स की ओर देख रही हैं. 

सिंपल लुक में दिखा ग्लो

5/5
सिंपल लुक में दिखा ग्लो

दिशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि सिंपल लुक में भी दिशा के चेहरे पर अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है और वे बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर कहीं जाने की तैयारी कर रही हैं. दिशा जल्द ही अक्षय कुमार की 'वेलकम टू जंगल' और एक दो प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़