Advertisement
trendingPhotos1919035
photoDetails1hindi

अधूरे अफेयर, टूटी शादी..76 की उम्र में आज भी तन्हा है ये बॉलीवुड दीवा, बस इस एक बात का है पछतावा!

Simi Garewal Married Life: 60 से लेकर 80 के दशक तक अपने स्टाइल, खूबसूरती और ग्लैमर को लेकर पहचानी जाने वाली सिमी ग्रेवाल आज अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. फिलहाल लाइमलाइट से दूर रहने वालीं सिमी जिंदगी के इस पड़ाव पर भी तन्हा और अकेली हैं.

76 साल की हुईं सिमी ग्रेवाल

1/5
76 साल की हुईं सिमी ग्रेवाल

17 अक्टूबर को सिमी ग्रेवाल 76 साल की हो गई हैं. बेहतरीन फिल्मों में यादगार किरदार कर जहां सिमी ने खूब नाम कमाया तो साथ ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहीं. करियर के दौरान उनका नाम कईयों के साथ जोड़ा गया लेकिन ना तो उनका कोई रिश्ता ही परवान चढ़ा और ना ही शादी मुकम्मल हो सकी.

कई चर्चित चेहरों संग जुड़ा नाम

2/5
कई चर्चित चेहरों संग जुड़ा नाम

मेरा नाम जोकर की खूबसूरत टीचर से लेकर कर्ज फिल्म की कातिल पत्नी तक...सिमी ग्रेवाल ने कभी ना भूलने वाले किरदार पर्दे पर निभाए और इन्हीं की बदौलत उन्हें इंडस्ट्री में खास पहचान भी मिली. वहीं जैसे जैसे वो फेमस होती जा रही थीं कई चर्चित चेहरों के साथ उनका नाम भी जुड़ने लगा था. कहा जाता है कि उन्होंने जामनगर के महाराज जो लंदन में उनके पड़ोसी हुआ करते थे उन्हें भी डेट किया.

रवि मोहन से की थी शादी

3/5
रवि मोहन से की थी शादी

जब ये रिश्ता खत्म हो गया तो सिमी का नाम मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा से लेकर क्रिकेटर और सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी के साथ भी जोड़ा गया. लेकिन इनमें से कोई भी रिश्ता मुकम्मल ना हो सका. आखिरकार 1970 में सिमी दुल्हन बनीं और उन्होंने दिल्ली के मशहूर घराने चुन्नामल के रवि मोहन को अपना हमसफर चुना.

ज्यादा दिन नहीं चला रिश्ता

4/5
ज्यादा दिन नहीं चला रिश्ता

लेकिन शादी के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो दोनों इंसान तो अच्छे हैं लेकिन एक दूसरे के लिए नहीं बने लिहाजा दोनों सहमति से जुदा हो गए और 10 सालों के बाद तलाक भी ले लिया. इसके बाद ना जाने क्या हुआ लेकिन सिमी की जिंदगी में कभी कोई और ना आया और ना ही सिमी ने दूसरी शादी की. वो तब भी अकेली थीं और आज उम्र के इस पड़ाव पर भी अकेली.

आज भी तन्हा हैं सिमी ग्रेवाल

5/5
आज भी तन्हा हैं सिमी ग्रेवाल

भले ही हमसफर का ना सही लेकिन सिमी को आज इस पड़ाव पर एक बात का बेहद पछतावा है और वो ये कि उन्हें कोई औलाद नहीं है. एक बाद सिमी ने एक लड़की को गोद लेने की कोशिश भी की थी. यहां तक कि सारी फॉर्मेलिटीज के बाद वो उसे लेने अनाथ आश्रम भी पहुंच गई थी लेकिन किस्मत देखिए उसी दिन उस बच्ची के असली माता-पिता वहां उसे लेने आ पहुंचे और सिमी को खाली झोली लेकर ही वापस लौटना पड़ा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़