Advertisement
trendingPhotos2350319
photoDetails1hindi

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को हुआ एक महीना, पति संग पूल में रोमांटिक हुईं 'दबंग गर्ल' शेयर की हनीमून PHOTOS

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आज अपनी शादी की एक महीने की सालगिरह का जश्न मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक खूब सारी फोटोज शेयर कीं. सोनाक्षी और जहीर ने अपने फिलीपींस हनीमून की तस्वीरें शेयर कर शादी को एक महीना पूरा होने का जश्न मनाया.

सोनाक्षी-जहीर की शादी को हुआ एक महीना

1/8
सोनाक्षी-जहीर की शादी को हुआ एक महीना

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पिछले महीने मुंबई के बांद्रा में एक इंटिमेट समारोह में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की. इसके बाद शादी वाले दिन ही कपल ने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. अब इस लवबर्ड्स की शादी को एक महीना हुआ, जिसका जश्न उन्होंने शानदार तरीके से मनाया.

पूल में रोमांटिक हुआ कपल

2/8
पूल में रोमांटिक हुआ कपल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जुलाई को अपनी शादी का एक महीना पूरा होने का जश्न मनाया. अपनी शादी के बाद से ही सोनाक्षी और जहीर इंस्टाग्राम पर लगातार रोमांटिक फोटोज शेयर कर रहे हैं. अब कपल ने अपनी शादी का एक महीना पूरा होने का जश्न मनाते हुए अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. 

शेयर की फिलीपींस हनीमून की फोटोज

3/8
शेयर की फिलीपींस हनीमून की फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जुलाई को एक कोलैब पोस्ट में शादी का एक महीना पूरा होने का जश्न मनाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूरी 10 फोटोज शेयर की, जो उनके दूसरे हनीमून की थीं. सोनाक्षी और जहीर अपने दूसरे हनीमून के लिए फिलीपींस गए थे, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं.

फिलीपींस हनीमून से शेयर की पूरी 10 फोटो

4/8
फिलीपींस हनीमून से शेयर की पूरी 10 फोटो

एक तस्वीर में जहीर इकबाल को अपनी पत्नी सोनाक्षी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर दोनों स्विमिंग पूल में कोजी मूमेंट शेयर कर रहे हैं. एक फोटो में जहीर और सोनाक्षी को एक साथ खाने का लुत्फ लेते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में सोनाक्षी काउच पर बैठी हुई हैं और जहीर उन्हें पीछे से हग किए हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों ने ट्विनिंग की हुई है.

 

सोनाक्षी-जहीर की हनीमून फोटोज पर फैन्स कर रहे रिएक्ट

5/8
सोनाक्षी-जहीर की हनीमून फोटोज पर फैन्स कर रहे रिएक्ट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपनी फिलीपींस हनीमून की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हमने अपनी शादी के एक महीने का जश्न वह करके मनाया जो हमें सबसे ज्यादा करने की जरूरत थी- रिकवर!!!''

भाग कर दूसरे देश में शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल

6/8
भाग कर दूसरे देश में शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अपनी शादी को लेकर उनके मन में अलग-अलग ख्याल थे. जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा इंटिमेट वेडिंग चाहती थीं तो वहीं जहीर इकबाल की इच्छा थी कि वह किसी दूसरे देश भाग जाए और शादी के बाद भारत लौट आएं.

 

7 साल डेटिंग के बाद हुई सोनाक्षी-जहीर की शादी

7/8
7 साल डेटिंग के बाद हुई सोनाक्षी-जहीर की शादी

सोनाक्षी सिन्हा ने इसी इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि अपनी रजिस्टर्ड मैरिज के बाद वह इतनी जोर से क्यों चिल्लाई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह और जहीर इस पल का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. 7 साल के लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी की थी. ऐसे में नई नवेली दुल्हन अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाईं और खुशी में चिल्लाने लगीं.

सोनाक्षी-जहीर ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की शादी

8/8
सोनाक्षी-जहीर ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की शादी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत ब्रांदा वाले घर में शादी की. रजिस्टर्ड मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर ने शादी की कसमें खाईं. शादी की रस्मों में कन्यादान की रस्म को शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने निभाया. धर्म अलग-अलग होने की वजह से सोनाक्षी और जहीर ने शादी हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज से ना करके कोर्ट मैरिज का रास्ता चुना.

ट्रेन्डिंग फोटोज़