Advertisement
photoDetails1hindi

'टेबल पर चढ़ो-जंगली...', भंसाली का एक स्टेटमेंट और सोनाक्षी ने एक शॉट में शूट किया 'हीरामंडी' का 'तिलस्मी बाहें'

Heeramandi Tilasmi Bahein: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का गाना तिलस्मी बाहें सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा का एकदम हटकर अवतार देखने को मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं तिलस्मी गाना सोनाक्षी सिन्हा ने बिना रिहर्सल के सिर्फ एक शॉट में शूट किया है. जी हां...ऐसा हम नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा ने बताया है. आइए, यहां स्लाइड्स के जरिए जानते  हैं पूरा माजरा क्या  है. 

सोनाक्षी सिन्हा

1/5
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सीरीज के दूसरे गाने तिलस्मी बाहें के शूट होने के पीछे का किस्सा बताया था. सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बताया कि पहले उन्होंने गाने की कोरियोग्राफी की रिहर्सल की थी. और वह लोग 4 दिन में शूट करने वाले थे.

हीरामंडी का गाना

2/5
हीरामंडी का गाना

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कहा- मैंने दोपहर 3 बजे तक गाने की शूटिंग की थी, फिर तभी अचानक संजय सर ने कहा- मुझे ये नहीं करना है. कुछ और करना है. ये सुनकर हैरानी से मैंने कहा- क्या?....

भंसाली का स्टेटमेंट

3/5
भंसाली का स्टेटमेंट

सोनाक्षी ने बताया , फिर सभी असिस्टेंट डायरेक्टर्स को बुलाया गया और तिलस्मी बाहें पर रेंडम डांस करने के लिए कहा गया. हमें लगा वो ऐसे ही एंटरटेन कर रहे होंगे. लेकिन शाम 7 बजे उन्होंने अचानक मुझे कहा- जो यह लोग (असिस्टेंट डायरेक्टर) कर रहे हैं, वैसा ही डांस करो. टेबल पर चढ़ो और जंगली डांस करो. 

नवर्स थीं सोनाक्षी

4/5
नवर्स थीं सोनाक्षी

भंसाली ने सोनाक्षी से कहा- इधर आकर चेयर पकड़ लेना, फिर ये लोग तुम्हारे पैर दबाएंगे. उसके बाद तुम उठकर जाना और हुक अप स्टेप करना. सोनाक्षी ने बताया कि इस तरह का गाना करने से पहले वह खूब नर्वस थीं क्योंकि उनकी कोई तैयारी नहीं थी. 

एक शॉट में शूट

5/5
एक शॉट में शूट

सोनाक्षी ने साथ ही बताया कि भंसाली ने जब उनसे कहा कि यह गाना एक ही शॉट में होना है तो वह सरप्राइज हो गई थीं. बता दें, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़