Advertisement
trendingPhotos2341156
photoDetails1hindi

सोनाक्षी क्यों चाहती थी इंटीमेट वेडिंग और ग्रैंड रिसेप्शन? शादी के चार हफ्ते बाद खोला राज; बोलीं- 'उस वक्त मेरा घर...'

Sonakshi Sinha On Her Grand Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को चार हफ्ते हो चुके हैं. दोनों ने पिछले महीने 23 जून को अपने परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी. दोनों की इस इंटीमेट शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे, लेकिन इंटिमेट शादी के बाद दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. उनके रिसेप्शन के काफी सारे फोटो-वीडियो वायरल हुए थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा कि क्यों उनको सिंपल शादी और ग्रैंड रिसेप्शन चाहिए था?  

सोनाक्षी को हमेशा से चाहिए थी सिंपल शादी

1/5
सोनाक्षी को हमेशा से चाहिए थी सिंपल शादी

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सोनाक्षी ने बताया, 'हम एक-दूसरे के साथ थे और ये कुछ ऐसा था जो हम इतने लंबे समय से करना चाहते थे और हम इसको लेकर बहुत साफ थे कि हम इसे कैसे करना चाहते हैं. हम चाहते थे कि शादी छोटी और इंटीमेट हो'. एक्ट्रेस ने बताया, 'हम ये भी चाहते थे कि हमारे रिसेप्शन की एक बड़ी पार्टी हो जहां हर कोई मस्ती करें. मैं कोई तनाव नहीं लेना चाहती थी इसलिए मेरा घर एक ओपन हाउस था'. 

मेरा घर एक ओपन हाउस था

2/5
मेरा घर एक ओपन हाउस था

सोनाक्षी ने आगे बताया, 'जब मैं अपने बाल और मेकअप करवा रही थी, तब हर कोई आ-जा रहा था. दोस्त वार्डरोब में चिल कर रहे थे, सजावट चल रही थी, खाना तैयार हो रहा था. तो ये सचमुच एक ओपन हाउस की तरह था और मैं चाहती थी कि मेरा डी-डे ऐसा ही हो. ये बहुत ही होमली और खूबसूरत था. ये एकदम परफेक्ट था'. सोनाक्षी की शादी न केवल एक सिंपल वेडिंग थी, बल्कि उन्होंने एक लहंगे की जगह खूबसूरत साड़ी पहनी थी.

पहनी थी मां की मां की विंटेज साड़ी

3/5
पहनी थी मां की मां की विंटेज साड़ी

खास बात ये है कि सोनाक्षी ने अपने इस बेहद ही खास पल और दिन के लिए अपनी मां पूनम सिन्हा की विंटेज चिकनकारी साड़ी पहनी थी और फिर रिसेप्शन के लिए चटक लाल बनारसी साड़ी पहनी. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने सिंपल कपड़े इसलिए पहने, क्योंकि मैं सहज रहना चाहती थी और मैं अपनी शादी में सबसे ज़्यादा डांस करना चाहती थी, जो मैंने किया भी'. फिलहाल सोनाक्षी और जहीर अपने खास पलों को साथ में एंजॉय कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं खास पल

4/5
सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं खास पल

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पलों को साझा करती रहती हैं. सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने माइग्रेशन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था 'हनीमून राउंड 2.अब बस जहीर इकबाल के यहां आने का इंतजार है क्योंकि हमें अलग-अलग फ्लाइट लेनी थी'. जहीर ने एक प्यारा सा रिप्लाई देते हुए लिखा था, 'दीवाना अपने रास्ते पर है बेबी'. 

सात साल तक किया एक दूसरे को डेट

5/5
सात साल तक किया एक दूसरे को डेट

बता दें, सोनाक्षी और जहीर इकबाल की पहली मुलाकात साल 2017 में सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती की शुरुआत, जो प्यार में बदल गया और दोनों का रिश्ता जल्द ही परवान चढ़ने लगा. सात साल की डेटिंग के बाद, दोनों ने इस साल 23 जून, 2024 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली. सोनाक्षी ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी और इस समय एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़