Advertisement
trendingPhotos2335722
photoDetails1hindi

कभी पति को निहारती, कभी मुस्कुराती, तो कभी गले लग जाती.. Photos में कैद हुए सोनाक्षी-जहीर के ये रोमांटिक पल; एक्ट्रेस ने किए शेयर

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Romantic Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 4 हफ्ते हो चुके हैं. शादी के सोनाक्षी की पहली फिल्म भी ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी हैं जो इस समय ट्रेंडिंग पर बनी हुई है. इसी बीच सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर पति जहीर के साथ कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं, जिनको देखने के बाद आप उनकी कमाल की जोड़ी से नजरें नहीं हटा पाएंगे. शेयर की गई फोटोज में दोनों आंखों और अपनी मुस्कुराहटों से बातें करते नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं कपल की प्यारी-प्यारी तस्वीरों पर.  

सोनाक्षी ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

1/5
सोनाक्षी ने शेयर की रोमांटिक फोटोज

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति जहीर इकबाल के साथ कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की है. फोटोज में दोनों के चेहरे पर एक दूसरे के साथ होने की खुशी और एक दूसरे के लिए प्यार दोनों चीजों को साथ देखा जा सकता है. फैंस को दोनों की शेयर की गई ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. 

दोनों साथ में लगे बेहद शानदार

2/5
दोनों साथ में लगे बेहद शानदार

शेयर की गई फोटोज में सोनाक्षी चटक लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं तो वहीं, जहीर भी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटोज में कभी सोनाक्षी पति जहीर को निहारती नजर आ रही हैं तो कभी उनके साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं. फोटोज में दोनों की जोड़ी साथ में बेहद शानदार लग रही है. 

साथ में दिए रोमांटिक पोज

3/5
साथ में दिए रोमांटिक पोज

शेयर की गई फोटोज में कभी दोनों एक दूसरे को देखकर हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं तो कभी एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. फैंस इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही तस्वीरों पर कमेंट्स कर दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोनाक्षी अक्सर जहीर के साथ अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. दोनों की जोड़ी उनके फैंस को बेहद पसंद है. 

फोटो के शेयर किया रोमांटिक कैप्शन

4/5
फोटो के शेयर किया रोमांटिक कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'गिनती ज्यादातर 3 फोटोज तक ही सीमित है. इसके बाद हमारे बीच कोई ऐसी बात हुई कि हम जोर से हंसने लगें'. इसके अलावा उन्होंने साथ में एक दिल का इमोजी और स हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. सोनाक्षी अक्सर जहीर के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.  

सोनाक्षी-जहीर का वर्कफ्रंट

5/5
सोनाक्षी-जहीर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सोनाक्षी और जहीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' में नजर आ रही हैं, जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा जहीर इकबाल भी एक जाने-माने एक्टर हैं. सोनाक्षी और जहीर 'डबल एक्सएल' में साथ नजर आए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़