Advertisement
trendingPhotos2334612
photoDetails1hindi

हाई-कट ब्लाउज, थाई स्लिट स्कर्ट में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर; ब्लैक क्वीन लुक के दीवाने हुए जा रहे फैंस

Krithi Shetty Glamorous Look: बॉलीवुड की तरह की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने दमदार अभिनय के साथ साथ अपने ग्लैमर और खूबसूरती के लिए पहचानी और पसंद की जाती हैं. ऐसे ही साउथ इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस कृति शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही धांसू फोटोज शेयर की हैं, जिनको देखने के बाद फैंस उनके अंदाज और अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के स्टाइल और लुक पर. 

साउथ एक्ट्रेस कृति शेट्टी

1/5
साउथ एक्ट्रेस कृति शेट्टी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कृति शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और प्यारी फोटोज शेयर की है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी स्टनिंग और ग्लमैरस फोटोज शेयर करती हैं, जिनको खूब पसंद आ रही है. उनकी ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

ब्लैक थाई स्लिट ड्रेस में कृति

2/5
ब्लैक थाई स्लिट ड्रेस में कृति

शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की हाफ-शीयर, हाई-कट ब्लाउज, फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी और ब्लैक बेस पर सीक्विन में नजर आ रही हैं, जिसको उन्होंने एक मैचिंग, हाई-वेस्ट थाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया हुआ है, जिसे एलिगेंट स्लिट और फ्लोरल सेक्विन के साथ तैयार किया गया है. फुटवियर के लिए उन्होंने गोल्डन रंग की हील्स को चुना है, जबकि एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है.

कृति ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

3/5
कृति ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

कृति शेट्टी इस ब्लैक ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस टू-पीस आउटफिट उनकी टोंड बॉडी को देख फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई है. शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, 'Embrace your inner strength'. उनकी फोटोज पर अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

फैंस खूब कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

4/5
फैंस खूब कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

वही, एक्ट्रेस का ये किलर लुक देखने के बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में तारीफों के पुल बांध दिए हैं. एक फैन ने लिखा, 'ब्यूटी गर्ल'. दूसरे फैन ने लिखा, 'बहुत सुंदर लग रही हो', जबकि तीसरे फैन ने लिखा, 'ओह भगवान! ये लुक तो कमाल का है'. एक और फैन ने लिखा, 'क्या खूबसूरती है'. अगर उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में बात करें तो उनको 8 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं, जिनके साथ वो हमेशा अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं.  

कृति शेट्टी का वर्कफ्रंट

5/5
कृति शेट्टी का वर्कफ्रंट

अगर कृति शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'Manamey' में देखा गया था, जिसे श्रीराम आदित्य ने लिखा और निर्देशित किया था. इस फिल्म में शारवानंद और कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में विक्रम आदित्य, वेनेला किशोर, सीरत कपूर और कई कलाकार भी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके अलावा भी उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़