Advertisement
trendingPhotos2456355
photoDetails1hindi

सच्चे प्यार को तरसीं साउथ की ये एक्ट्रेस, 3 बार हुआ तलाक, एक पति की तो हो चुकी मौत, 43 की उम्र में कर रहीं चौथी शादी

Actress 4th Wedding Soon: आज हम आपको साउथ की उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सच्चे इश्क को तरस रही हैं. एक्ट्रेस की शादी तो तीन-तीन बार हुई. लेकिन उनकी सच्ची मोहब्बत की तलाश अभी तक अधूरी है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये हसीना फिर से शादी के बंधन में बंधने वाली है. तो चलिए आपको साउथ की इस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

1/5
कौन हैं ये एक्ट्रेस?

इस तमिल एक्ट्रेस का नाम वनिता विजयकुमार हैं. वनिता ने इंस्टा स्टोरी पर जैसे ही एक फोटो शेयर की तो वो मिनटों में छा गई. इस तस्वीर में एक्ट्रेस घुटने पर बैठकर एक लड़के को प्रपोज कर रही हैं. समंदर किनारे की ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

 

करने जा रहीं चौथी शादी

2/5
करने जा रहीं चौथी शादी

इस फोटो में वनिता के साथ जो लड़का नजर आ रहा है वो एक्टर और कोरियोग्राफर है जिसका नाम रॉबर्ट राज है. इन दोनों की शादी इसी साल 5 अक्टूबर को होने वाली है. इस रोमांटिक फोटो में दोनों सेम कलर के कपड़ों में मैचिंग करते नजर आए. वनिता के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त बधाई दे रहे हैं.

तीन बार हो चुका तलाक

3/5
तीन बार हो चुका तलाक

वनिता की लाइफ में जहां प्यार ने फिर से दस्तक दी है. वहीं उनकी लाइफ में इससे पहले तीन बार प्यार दस्तक दे चुका है. साल 2000 में आकाश नाम के एस व्यक्ति से शादी की थी. दोनों 7 साल तक साथ रहे. लेकिन फिर 2007 में तलाक ले लिया. इसके साथ वनिता ने राजन आनंद से शादी की. ये रिश्ता 5 साल चला और फिर 2012 में ये शादी भी टूट गई.

प्यार को तरसीं एक्ट्रेस

4/5
प्यार को तरसीं एक्ट्रेस

इसके बाद वनिता ने अकेले रहने का फैसला किया. लेकिन 8 साल तक अकेले रहने के बाद साल 2020 में फिर से इनकी लाइफ में प्यार ने एंट्री की. डायरेक्टर पीटर पॉल से तीसरा बार शादी की लेकिन रिश्ता 1 साल भी नहीं चला और दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि शादी के चार महीने बाद दोनों अलग हो गए. वहीं इनके पति की पीटर पॉल की भी मौत हो गई. 

 

कौन है चौथे होने वाले पति?

5/5
कौन है चौथे होने वाले पति?

फिलहाल वनिता रॉबर्ट के साथ अपने नई लाइफ की शुरुआत करने आ जा रही हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. जिसके बाद शादी करने का फैसला किया. एक्ट्रेस के इस फैसले से फैंस बेहद खुश हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़