Advertisement
trendingPhotos2386700
photoDetails1hindi

श्रद्धा कपूर को होने वाले पति में चाहिए ये खूबियां, अगर नहीं हुईं ये क्वालिटी तो 'स्त्री' कर देगी एक झटके में रिजेक्ट

Shraddha Kapoor On Her Life Partner Qualities: श्रद्धा कपूर इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार राव की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग कर बड़े पर्दे पर अपना खाता खोला. इसी बीच श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 2' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने लाइफ पार्टनर के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए? अगर आप श्रद्धा के फैन है तो आपको इन खूबियों के बारे में पता होना चाहिए. 

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2'

1/5
श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2'

डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ को भी पछाड़ दिया. फिल्म की रिलीज से पहले दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हुई, जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स शामिल हुए. इसी दौरान, श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्हें अपने लाइफ पार्टनर में कौन-कौन सी खूबियां चाहिए? प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रद्धा से उनके किरदार के बारे में भी पूछा गया. 

लाइफ पार्टनर होनी चाहिए ये क्वालिटीज

2/5
लाइफ पार्टनर होनी चाहिए ये क्वालिटीज

श्रद्धा कपूर ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कुछ हैरान करने वाली बातें बताई. साथ ही राजकुमार राव ने भी कहा कि उनके किरदार में कुछ रहस्य छिपा है, जिसका पता फिल्म देखने पर ही चलेगा. इस बातचीत के दौरान श्रद्धा ने अपने लाइफ पार्टनर के बारे में भी बताया कि उनमें क्या क्वालिटीज होनी चाहिए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रद्धा से पूछा गया, 'वो फिल्म के एक गाने में वरुण धवन और राजकुमार राव के साथ रोमांस कर रही हैं ऐसे में रियल लाइफ में अगर वो किसी की गर्लफ्रेंड या पार्टनर बनती हैं तो कैसी बनेंगी, रेड फ्लैग या फिर क्या'?

श्रद्धा को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर

3/5
श्रद्धा को चाहिए ऐसा लाइफ पार्टनर

इस पर श्रद्धा ने जवाब देते हुए कहा, 'ईमानदारी से वो रेड फ्लैग वाली गर्लफ्रेंड बनना चाहेंगी'. साथ ही, उन्होंने अपने पार्टनर के बारे में भी बात की और कहा, 'जब लोग बड़े होते हैं, तो वे एक लिस्ट बनाते हैं कि उन्हें किस तरह का पार्टनर चाहिए'. श्रद्धा ने अपनी लिस्ट के बारे में बात करते हुए बताया, 'वे एक अच्छा पार्टनर चाहती हैं क्योंकि वे फेयरटेल रोमांस में यकीन करती हैं. इसलिए मुझे बेस्ट पार्टनर चाहिए. जैसी मैं हूं मुझे वैसा ही पार्टनर चाहिए'.   

ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में थीं एक्ट्रेस

4/5
ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में थीं एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले ये बताया गया था कि वो राहुल मोदी को डेट कर रही थीं, लेकिन अब खबरें हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा ने राहुल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. साथ ही उनकी बहन और डॉगी को भी अनफॉलो कर दिया है, जिससे उनके अलग होने की चर्चा तेज हो गई है. इसी साल कुछ महीने पहले श्रद्धा ने राहुल के साथ अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी. 

राहुल मोदी कर रही थीं डेट?

5/5
राहुल मोदी कर रही थीं डेट?

श्रद्धा ने राहुल के साथ अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘दिल रख ले नींद तो वापस दे दे यार’. इस फोटो और साथ में स्पॉट किए जाने की वजह से उनकी डेटिंग की अफवाहें मीडिया में फैल गई थीं. इतना ही नहीं, दोनों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गुजरात के जामनगर में भी साथ देखा गया था. इसके अलावा भी दोनों कोई इवेंट्स और रेस्तरां में साथ सपोर्ट हो चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़