Advertisement
trendingPhotos2474450
photoDetails1hindi

सूर्य, मंगल, बुध, शुक्र मिलकर पूरी करेंगे करियर से जुड़ी महत्‍वाकांक्षा, 20 अक्‍टूबर से पहले मिलेगी गुड न्‍यूज

Career Horoscope : ज्‍योतिष के अनुसार 20 अक्‍टूबर तक ग्रहों की रोचक स्थिति रहने वाली है. 17 अक्‍टूबर को सूर्य गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इससे तुला राशि में बुधादित्‍य योग बनेगा. वहीं 20 अक्‍टूबर को मंगल गोचर होगा. ये ग्रह गोचर कुछ राशि वालों के करियर के लिए बेहद शुभ हैं. इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ होगा. ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए इन ग्रह-गोचर का सभी राशियों पर असर. 

मेष राशि करियर

1/12
मेष राशि करियर

नई वस्तुओं की खरीददारी में धन खर्च होगा. खेल कूद के जगत से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. व्यापार व्यवसाय में अपेक्षा अनुसार धन लाभ नहीं होगा. पुराने निवेश किए हुए धन में धन हानि संभव है.

वृषभ राशि करियर

2/12
वृषभ राशि करियर

सुख सुविधाओं की वस्तुएं खरीदने में धन खर्च करेंगें. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. अनावश्यक खर्चों में कमी आएगी. कानूनी मामलों में धन खर्च हो सकता है.

मिथुन राशि करियर

3/12
मिथुन राशि करियर

जीवनसाथी की आवश्कता पूरी करने में धन खर्च हो सकता है. धन उधार लेने और देने से धन हानि की संभावना है. किसी व्यापारिक यात्रा से धन लाभ होगा. मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा.

कर्क राशि करियर

4/12
कर्क राशि करियर

अचानक धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. करियर में पदोन्नति मिल सकती है. संपत्ति से जुड़े कारोबार में धन लाभ होगा. कमीशन वाले कार्यों में धन हानि की संभावना है. 

सिंह राशि करियर

5/12
सिंह राशि करियर

व्यापारियों को धन लाभ होगा. शेयर बाजार में निवेश से धन लाभ होने की संभावना है. करियर में स्थांतरण के साथ धन लाभ होने की संभावना है. किसी पुराने रोग के इलाज़ पर धन खर्च हो सकता है. 

कन्या राशि करियर

6/12
कन्या राशि करियर

पिताजी के माध्यम से धन लाभ हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन मिलने के साथ धन लाभ हो सकता है. व्यापार व्यवसाय में विस्तार होने की संभावना है. पुराना रुका हुआ धन वापस प्राप्त हो सकता है. 

तुला राशि करियर

7/12
तुला राशि करियर

घर के रखरखाव में धन खर्च हो सकता है. करियर में आपको कोई नया मुकाम हासिल होगा. सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को कुछ परेशानी आ सकती है. अनावश्यक खर्चों का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि करियर

8/12
वृश्चिक राशि करियर

आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और धन लाभ होगा. बॉस आपके कार्यों से संतुष्ट होकर आपकी पदोन्नति कर सकते हैं. रियल एस्टेट के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होने की संभावना है और यह सप्ताह बहुत अनुकूल रहेगा. व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं.

धनु राशि करियर

9/12
धनु राशि करियर

नौकरीपेशा लोगों को नई नौकरी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में मिली प्रशंसा से आपका मन प्रसन्न रहेगा. तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. दवाइयों के ऊपर आपका धन खर्च हो सकता है.

मकर राशि करियर

10/12
मकर राशि करियर

ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़े कार्य से जुड़े लोगों को धन लाभ होने की संभावना है. नौकरी में सभी लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगें. पदोन्नति के साथ धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. किसी भी बड़ी धन संबंधित लेने में सावधानी बरतें.

कुंभ राशि करियर

11/12
कुंभ राशि करियर

व्यापार में चल रही किसी बड़ी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा. नौकरी के क्षेत्र में सफलता और सम्मान प्राप्त होगा. आय में वृद्धि होगी. कोई नया व्यापार व्यवसाय शुरू कर सकते हैं.

मीन राशि करियर

12/12
मीन राशि करियर

चंद्रमा आपकी राशि से दशम भाव में स्थित होकर आपको व्यापार व्यवसाय में विशेष सफलता प्राप्त होगी. करियर में नए अवसर मिलेंगे और आप नई ऊंचाइयों को हासिल करने में सफलता प्राप्त करेंगें. अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें. निवेश करने के अवसर मिलेंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़