Advertisement
trendingPhotos2243565
photoDetails1hindi

फैमिली के साथ निकलीं सनी लियोनी तो मास्क लगाए मलाइका ने छिपाया चेहरा, सनी देओल का भी दिखा 'गदर' अवतार

Celebrity Airport Style Photos: छुट्टी का दिन है. ऐसे में सेलिब्रिटीज घूमने के लिए निकले तो कुछ वापस मुंबई लौटे. शनिवार को कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इनमें मलाइका अरोड़ा, महिमा चौधरी, सनी देओल से लेकर सनी लियोनी जैसे नाम शामिल हैं. चलिए एक एक करके सबकी फोटोज दिखाते हैं.

 

एयरपोर्ट पर सितारे

1/7
एयरपोर्ट पर सितारे

शनिवार को एयरपोर्ट पर कई सितारे नजर आए. इनमें सनी देओल, महिमा चौधरी,बेबिका से लेकर मलाइका चौधरी समेत कई सेलेब्रिटिज नजर आए. सबका कैजुअल लुक देखने को मिला. चलिए आपको एक-एक करके सब फोटोज दिखाते हैं.

एयरपोर्ट पर सनी लियोनी का परिवार

2/7
एयरपोर्ट पर सनी लियोनी का परिवार

सनी लियोनी मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ स्पॉट हुईं. यहां उनके हसबैंड डेनियल वेबर और तीनों बच्चे नजर आए. सनी लियोनी ने बेटी निशा को गोद लिया था. फिर बेटी के बाद मार्च 2018 में सनी लियोनी ने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया. तब उन्हें दो जुड़वां बच्चे हुए.

मास्क लगाए मलाइका

3/7
मास्क लगाए मलाइका

मलाइका अरोड़ा वैसे तो हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती है. बीती रात वह एयरपोर्ट पर कैजु्अल लुक में दिखीं. जहां मास्क के पीछे उन्होंने चेहरा छिपाया.

एयरपोर्ट पर सनी देओल

4/7
एयरपोर्ट पर सनी देओल

सनी देओल हाल में ही छोटे भाई बॉबी देओल के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए थे. अब वह अपने काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाते नजर आए. उन्हें शनिवार को कुछ इस सिंपल अंदाज में देखा गया.

सिंगर्स सिस्टर्स

5/7
सिंगर्स सिस्टर्स

'झूमे जो पठान', 'कर गई चुल्ल' से लेकर 'मैंने तुझको देखा' जैसे कई हिट सॉन्ग गाने वालीं सुकृति कक्कड़ भी एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान वह बहन प्रकृति कक्कड़ के साथ दिखीं. दोनों बहनें पेशे से सिंगर हैं.

अब्दु रोजिक की सगाई पर क्या बोलीं बेबिका धुर्वे

6/7
अब्दु रोजिक की सगाई पर क्या बोलीं बेबिका धुर्वे

बेबिका धुर्वे भी एयरपोर्ट पर कूल आउटफिट में नजर आईं. उन्होंने तो पपाराजी से अब्दु रोजिक की सगाई को लेकर बातचीत भी की. अब्दु और बेबिका बिग बॉस के एक ही सीजन में थे. बेबिका ने छोटे भाईजान की शादी को लेकर कहा कि अगर वह उन्हें इनवाइट करेंगे तो वह जरूर उनकी शादी में शरीक होंगी.

महिमा चौधरी

7/7
महिमा चौधरी

महिमा चौधरी. फैंस की फेवरेट. उनका भी एयरपोर्ट पर प्यारा सा अंदाज देखने को मिला. उन्होंने पैप्स के साथ बातचीत की और पोज भी दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़