Advertisement
trendingPhotos2427948
photoDetails1hindi

ओह! अब वाट लगाने आ गया सूर्य ग्रहण, इन 5 राशि वालों की जिंदगी हो जाएगी उलट-पुलट

Surya Grahan Effect on Rashi : साल का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 2 अक्‍टूबर 2024 को लगने जा रहे हैं. यह सूर्य ग्रहण पितृ पक्ष के आखिरी दिन लग रहा है. साथ ही इस दिन सूर्य, बुध, राहु और केतु अशुभ स्थिति में रहेंगे, जो जीवन में कोहराम मचाने के लिए काफी है. 

एक साथ कई अशुभ योग

1/6
एक साथ कई अशुभ योग

सूर्य ग्रहण के समय सूर्य, बुध और केतु तीनों ग्रह एक साथ कन्‍या राशि में रहेंगे. इतना ही राहु की अशुभ दृष्टि इन तीनों ग्रहों पर रहेगी और शनि के साथ सूर्य का षडाष्टक योग भी रहेगा. ये स्थितियां 5 राशि वालों के लिए बेहद अशुभ रहने वाली है. जानिए सूर्य ग्रहण किन राशियों के लिए बुरा वक्‍त ला सकता है. 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण कई समस्‍याएं लेकर आ रहा है. इन लोगों को बिजनेस में हानि हो सकती है. बेवजह के खर्चे परेशन करेंगे. किसी साजिश के शिकार हो सकते हैं. ऑफिस में सतर्क रहें. गाड़ी तेज ना चलाएं. 

मिथुन राशि

3/6
मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकी की सेहत पर सूर्य ग्रहण सेहत बुरा असर डाल सकता है. अचानक कोई बीमारी लपेटे में लेगी, जिसके कारण काफी खर्च हो सकता है. किसी से बहस या विवाद हो सकता है. दंड या जुर्माना लग सकता है. लव लाइफ में समस्‍या होगी. पार्टनर से दूरी महसूस होगी. 

कर्क राशि

4/6
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए सूर्य ग्रहण परेशानियों का इजाफा साबित करने वाला साबित हो सकता है. आपको रोजमर्रा के काम पूरे करने में भी समस्‍या हो सकती है. संतान से मनमुटाव हो सकता है. आर्थिक लेन-देन और निवेश से बचें. किसी पर आंख बंद करके भरोसा ना करें. 

वृश्चिक राशि

5/6
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों को सूर्य ग्रहण आर्थिक तंगी दे सकता है. धन हानि या पैसे की आवक में रुकावट हो सकती है. आप निराश और हताश महसूस करेंगे. ऐसी हालत में जुएं-सट्टे जैसे काम करने की गलती ना करें. ना ही करियर से जुड़ा फैसला लें. सीनियर्स से सोच-समझकर बात करें. 

मीन राशि

6/6
मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए सूर्य ग्रहण नकारात्‍मकता और नुकसान देने वाला साबित हो सकता है. आपके सामने चुनौतियां होंगी और आप सही निर्णय लेने में मुश्किल महसूस करेंगे. बेहतर है कि इस समय नया काम करने से बचें. खर्च भी संभलकर करें और बड़े फैसले ना लें.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़