Advertisement
trendingPhotos2309971
photoDetails1hindi

तापसी ने स्कर्ट, आयुष्मान खुराना की वाइफ के साड़ी में दिखाया फैशन; 49 साल की इस एक्ट्रेस पर टिकी नजरें

Sharmajee ki Beti Screening Photos: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप डायरेक्टेड फिल्म शर्मा जी की बेटी 28 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने जा रही है. शर्मा जी की बेटी की ओटीटी स्ट्रीमिंग से पहले बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां स्टार कास्ट के साथ-साथ कई सितारों ने स्टाइल के साथ शिरकत की थी.  आइए, यहां देखते हैं शर्माजी की बेटी की स्क्रीनिंग में कौन-कौन सितारे किस अंदाज में पहुंचे थे. 

तापसी पन्नू

1/10
तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीती शाम ताहिरा कश्यप डायरेक्टेड शर्मा जी की बेटी की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान तापसी पन्नू ब्लू टॉप और लाइट क्रीम की स्कर्ट पहने खूब स्टाइल के साथ नजर आईं.

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

2/10
नेहा धूपिया-अंगद बेदी

एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद बेदी के साथ शर्माजी की बेटी की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कटस्लीव टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर कैरी करके अपना लुक पूरा किया था. 

सोनाली बेंद्रे

3/10
सोनाली बेंद्रे

49  साल की सोनाली बेंद्रे ने अपने लेटेस्ट स्टाइल से हर किसी को चैंका दिया है. सोनाली बीती शाम  शर्माजी की बेटी फिल्म की स्क्रीनिंग में ब्लैक टॉप और ब्राउन पेंट्स में खूब फैशन का जलवा दिखाया. 

फातिमा सना शेख

4/10
फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख भी आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप डायरेक्टेड फिल्म की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. फातिमा सना शेख ने रेड और व्हाइट शेड की ड्रेस अपने ग्लैमर का जादू दिखाया. 

सोनाली औऱ दिव्या दत्ता

5/10
सोनाली औऱ दिव्या दत्ता

सोनाली बेंद्रे के साथ ही दिव्या दत्ता भी शर्माजी की बेटी की स्क्रीनिंग में नजर आईं.  दिव्या ने इस दौरान लॉन्ग ब्लैक ड्रेस पर नेट का स्टाइलिश दुपट्टा एक कंधे रख अपना लुक पूरा किया है. 

साक्षी तंवर, शारिब हाशमी, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर

6/10
साक्षी तंवर, शारिब हाशमी, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर

साक्षी तंवर, शारिब हाशमी, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बड़ी-सी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज करते दिख रही हैं.  

सैयामी खेर

7/10
सैयामी खेर

एक्ट्रेस सैयामी खेर ने रेड कलर के लॉन्ग गाउन ड्रेस में अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सैयामी खेर ने रेड कलर के गाउन के साथ किसी तरह की खास ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन लुक में छोड़ स्टाइल किया था. 

करिश्मा तन्ना

8/10
करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का भी शर्माजी की बेटी की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. करिश्मा तन्ना ने ब्लैक कलर के स्लीवलेस टॉप के साथ डार्क ग्रे कलर की स्कर्ट कैरी की थी.

कीर्ति कुल्हारी

9/10
कीर्ति कुल्हारी

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने भी शर्माजी की बेटी की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की थी. कीर्ति कुल्हारी ने व्हाइट शर्ट ड्रेस के साथ, पिंक स्टोकिंग्स और ब्लैक बूट्स से अपना लुक कंपलीट किया था.  

ताहिरा कश्यप

10/10
ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की वाइफ और शर्माजी की बेटी की डायरेक्टर ताहिरा कश्यप अपने बच्चों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़