Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood New Rumoured Couples: हवा में घुला इश्क वाला लव, किसी ने भर दी है हां; कोई नहीं कर रहा कुबूल

New Rumoured Couples of Bollywood: हवा में फिर से इश्क घुल चुका है. खुशबू में दिल बहक रहे हैं लेकिन कुछ ने हां भर दी है तो कुछ अभी चुपके-चुपके वाले प्यार का मजा ले रहे हैं.

तमन्ना-विजय ने कुबूल किया इश्क

1/5
तमन्ना-विजय ने कुबूल किया इश्क

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन कपल है. दोनों ने चुपक-चुपके इश्क लड़ाने के बाद अपने प्यार को जगजाहिर कर दिया है. अक्सर दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं.

जाह्नवी-शिखर भी कर रहे डेट

2/5
जाह्नवी-शिखर भी कर रहे डेट

Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की चर्चा भी इस वक्त खूब हो रही है. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ये हैं कि कुबूल करने को तैयार ही नहीं. मंदिर से लेकर वेकेशन तक दोनों हमेशा साथ दिखते हैं.

अनन्या का आया आदित्य पर दिल

3/5
अनन्या का आया आदित्य पर दिल

Ananya Panday and Aditya Roy Kapur: पिछले साल एक शो से इनके बीच कुछ कुछ होने का खुलासा हुआ था और अब ये साफ है कि दोनों के दिलों में प्यार की घंटी बज चुकी है. ये डेट कर रहे हैं मगर मानने से बच रहे हैं.  

दो दिल मिल रहे हैं मगर...

4/5
दो दिल मिल रहे हैं मगर...

Siddhant Chaturvedi and Navya Naveli: सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली के नाम की चर्चा भी खूब हो रही है. दोनों कभी मूवी डेट पर साथ दिखते हैं तो इंस्टाग्राम पर दोनों की लोकेशन भी सेम होती है. खैर, इश्क का जो मजा चोरी में है वो बताने में नहीं.

ईशान ने चांदनी संग इश्क किया कन्फर्म

5/5
ईशान ने चांदनी संग इश्क किया कन्फर्म

Ishaan Khattar and Chandni Bainz: अनन्या माने या माने लेकिन ईशान खट्टर ने मान लिया है कि वो प्यार में हैं वो भी चांदनी बेंज के. खबर तो काफी समय से थी लेकिन अब खुद चांदनी बेंज के साथ वो स्पॉट हुए और रिश्ते को कन्फर्म कर दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़