Advertisement
trendingPhotos2354392
photoDetails1hindi

OTT पर मौजूद हैं ये 5 सस्पेंस-थ्रिल से लबालब शॉर्ट फिल्में, कुछ ही सेकेंड में सन्न हो जाएगा दिमाग

Suspense Thriller Short Movies To Watch: कई बार ऐसा होता है कि वक्त कम होता है और कुछ ऐसा देखना होता है तो आपको सस्पेंस और थ्रिलर सबका मजा दे दे. आज हम आपको ऐसी 5 शॉर्ट फिल्मों के बारे में बताएंगे जो भले ही कुछ मिनट की हैं लेकिन आपके दिल और दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ देंगी कि आप सन्न रह जाएंगे. साथ ही आपको ये भी बताते हैं कि इसे आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

 

कहां देख सकते हैं गेस्ट

1/5
कहां देख सकते हैं गेस्ट

'मडगांव एक्सप्रेस' में अपने किरदार से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले एक्टर अविनाश तिवारी की शॉर्ट फिल्म 'गेस्ट' देखने लायक है. इस 9 मिनट की शॉर्ट फिल्म का क्लाइमेक्स ऐसा है जो आपके दिमाग की नसे फाड़ कर रख देगा. इसे आप शॉर्टेड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

 

तांडव कहां देख सकते हैं

2/5
तांडव कहां देख सकते हैं

अगर आप कुछ और नया देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो मनोज बाजपेयी की 'तांडव' शॉर्ट फिल्म आपके दिमाग को हिलाकर रख देगी. इस शॉर्ट फिल्म में मनोज बाजपेयी ने पुलिस कॉन्सटेबल का किरदार प्ले किया है जो अपनी ड्यूटी से परेशान है. उसे गणपति पंडाल में नाइट ड्यूटी के लिए भेज दिया जाता है. वहां जब वो लोगों के नाचता देखता है तो अपनी बंदूक निकालकर वो ऐसा तांडव करता है कि बवाल ही मचा देता है. इस 11 मिनट की फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म शॉर्ट फिल्म विंडो पर देख सकते हैं. 

 

अहल्या कहां देख सकते हैं

3/5
अहल्या कहां देख सकते हैं

अगर आप किसी मिस्ट्री फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो राधिका आप्टे की शॉर्ट फिल्म 'अहल्या' आप जरूर देखें. इसमें दिखाया गया है कि पुलिस ऑफिसर इंद्रसेन मिसिंग पर्सन की तलाश में आर्टिस्ट गौतम साधू के घर जाता है. वहां पर उसकी मुलाकात आर्टिस्ट की पत्नी अहल्या से होती है. वो एक पत्थर दिखाते हुए इंद्र से कहते हैं कि इसे जो भी छूता है वो पत्थर बन जाता है. लेकिन इंद्र उसकी बातों पर विश्वास नहीं करता. इसके बाद कहानी में अहल्या की एंट्री होती है जिसके बाद एक मिस्ट्री का खुलासा होता है. इस 14 मिनट की शॉर्ट फिल्म को आप डेली मोशन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. 

 

जूस कहां देख सकते हैं

4/5
जूस कहां देख सकते हैं

महिलाओं की समाज में कैसी स्थिति है इसी पर बेस्ड शेफाली शाह की शॉर्ट फिल्म 'जूस' है. इसकी कहानी मिडिल क्लास घर की है जो एक पार्टी रखती है. इसके बाद जो फिल्म में ट्विस्ट आता है तो जबरदस्त है. इस शॉर्ट फिल्म को आप vimeo.com ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

रोगन जोश कहां देख सकते हैं

5/5
रोगन जोश कहां देख सकते हैं

नसरुद्दीन शाह की शॉर्ट फिल्म 'रोगन जोश' भी आपके लिए परफेक्ट है. ये फिल्म आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगी. इसमे एक शख्ल अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी करता है. तभी उसे ऐसा सच पता चलता है जो उसका दिल तोड़कर रख देता है.उसके बाद जो कुछ भी होता है वो अलग लेवल का है. इस 17 मिनट की शॉर्ट फिल्म को आप  शार्टेड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़