Advertisement
trendingPhotos2380105
photoDetails1hindi

हुस्न की मलिका हैं ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति, प्यार के चक्कर में दिल हार बैठा था ये क्रिकेटर!

Aditi Hundia: टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर ईशान किशन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. वहीं, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होती है. ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर अदिति हुंडिया के 296K फॉलोवर्स हैं. 

1/6

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे मॉडल हैं. इसी कारण वह अपनी स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटोज अदिति के ग्लैमरस होने की कहानी बयां करते हैं.

2/6

ईशान किशन को अक्सर मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति हुंडिया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति हुंडिया की तस्वीरें कुछ साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति हुंडिया को IPL में मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया है.

3/6

अदिति हुंडिया की नेटवर्थ (Aditi Hundia Net Worth) की बात करें तो वह मॉडलिंग और ब्रैंड्स के एड से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) की कुल संपत्ति 2 से 3 मिलियन डॉलर के बीच आंकी गई है. ईशान किशन (Ishan Kishan) के कार कलेक्शन में  Ford Mustang, BMW 5 series और Mercedes Benz C-Class जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं.

4/6

अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो से भी पता चलता है.

5/6

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के एक पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी थी. जब किशन ने साल 2021 में अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की थी, तब अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.

6/6

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़