Advertisement
trendingPhotos2400182
photoDetails1hindi

दिल में दहशत पैदा कर देगी ये इकलौती फिल्म, हर एक सीन पर कर लेंगे अपनी आंखें बंद; भूलकर भी अकेले न देखें

Best Psychological Horror Film On OTT: इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और ओटीटी पर स्ट्रीम होते ही दर्शकों का शानदार मनोरंजन किया. आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको आपको साइकोलॉजिकल और हॉरर दोनों कंटेंट के तौर पर देख सकते हैं. ये एक ऐसी फिल्म है, जो आपके दिल में एक अलग तरह की दहशत पैदा कर देगी. आप लोगों ने डरने लगेंगे. शायद लोगों से बात करना भी कम ही कर दें. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो ओटीटी पर देख सकते हैं, लेकिन एक ही शर्त पर कि अपने साथ किसी न किसी को बैठा जरूर लें. अकेले इस फिल्म को न देंखे. 

अब तक की सबसे खौफनाक फिल्म

1/6
अब तक की सबसे खौफनाक फिल्म

आज हम आपको जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे है ये इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में बैठी ऑडियंस के पसीने छुड़ा दिए थे. इतना ही नहीं, जब ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हुई तब भी इसका खौफ लोगों के मन में बरकरार था. इस मूवी को देखने के बाद आप आसानी से किसी पर भी विश्वास नहीं कर पाएंगे और न ही किसी का दिया कुछ खा ही पाएंगे. यहां तक की आप अपने घर के लोगों पर भी शक कर सकते हैं. इसलिए इस फिल्म को भूल भूलकर भी अकेले में देखने की गलती ना करें. 

गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक

2/6
गुजराती फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई तरह की हॉरर और साइकोलॉजिकल फिल्में देखने को मिल रही हैं. लेकिन इस फिल्म में आपको ये दोनों चीजें एक साथ देखने को मिलेगी. इस साल सिनेमाघरों में एक ऐसी धमाकेदार हॉरर साइकोलॉजिकल फिल्म रिलीज हुई, जिसने दर्शकों की चीखे निकाल दे. फिल्म के हर सीन में डर और खौफ का माहौल देखने को मिलता है. हम यहां जिस फिल्म का जिक्र कर रहे हैं उसका नाम है 'शैतान', जो एक गुजराती हॉरर साइकोलॉजिकल फिल्म 'वश' का हिंदी रीमेक है. 

बहुत डरावनी है फिल्म की कहानी

3/6
बहुत डरावनी है फिल्म की कहानी

अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म 'शैतान' इसी साल 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जानकी बोडीवाला और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने मां-बेटी के किरदार निभाया है. खास बात ये है कि गुजराती फिल्म 'वश' में भी जानकी बोडीवाला ने वही किरदार निभाया है, जो 'शैतान' में निभाया है. इस फिल्म की कहानी बहुत ही डरावनी है, जो कमजोर दिल वालों के लिए बिल्लुक नहीं है. फिल्म की कहानी 5 किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. 

हर एक सीन पर कर लेंगे अपनी आंखें बंद

4/6
हर एक सीन पर कर लेंगे अपनी आंखें बंद

फिल्म की कहानी कबीर (अजय देवगन) अपनी पत्नी (ज्योतिका) और दो बच्चों के साथ छुट्टी बिताने के लिए फॉर्म हाउस पर जाता है. वहां उसकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है और उसके बाद कबीर की ज़िंदगी पूरी तरह बदल जाती है. इतना ही नहीं, इस फिल्म का हर एक सीन ऐसा होता है कि जिसको देखने के बाद आप बार-बार अपनी आंखें बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे और खौफ ऐसा होगा कि अलग-बगल में जो भी कोई बैठा होगा आपको कस कर उसका हाथ पकड़ लेंगे और ये ही सोचते रहेंगे आगे क्या होगा?

मीठा खिलाकर कर लेता है वश में

5/6
मीठा खिलाकर कर लेता है वश में

वनराज, कबीर की फैमिली से पहले एक होटल में मिलता है. जहां वो उसकी बेटी को एक मीठा देता है खाने को. इसके बाद जो होता है वो कोई सपने में भी नहीं सोच सकता. वनराज मोबाइल चार्ज करने का बहाना बनाकर कबीर के फार्म हाउस में घुस जाता है और उसकी बेटी को अपने वश में कर लेता है. इसके बाद, शुरू होता है वनराज का शैतानी खेल और वो कबीर की बेटी को अपने इशारों पर नचाने लगता है. घर में सभी लोगों के साथ-साथ फिल्म देखने वाली ऑडियंस भी हैरान रह जाती है. आखिर ये सब क्या हो रहा है. फिल्म के कई सीन तो ऐसे हैं जो काफी डरावने और दिल दहला देने वाले हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ये फिल्म

6/6
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ये फिल्म

आर माधवन ने इस फिल्म के खलनायक बने हैं और उन्होंने अपने दमदार अभिनय से लोगों को दंग कर दिया उनके होश उड़ा दिए. किसी ने सोचा भी नहीं था कि आर माधवन हीरो के साथ-साथ विलेन का रोल में भी इतने शानदार अंदाज में निभा सकते हैं. 'शैतान' ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में 150 करोड़ और दुनियाभर में 212 करोड़ की कमाई की थी. IMDb पर 'शैतान' की रेटिंग 6.6 है. अगर आप ये फिल्म देखना चाहते हैं, तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, लेकिन अकेले नहीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़