Advertisement
trendingPhotos2386330
photoDetails1hindi

ये है अब तक की सबसे डरावनी वेब सीरीज, कर देगी कई रातों की नींद हराम; भूल जाओगे 'स्त्री 2' और 'मुंज्या'; क्या इस चैलेंज के लिए हैं तैयार?

Most Horror Web Series: मैडॉक हॉरर यूनिवर्स की 'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. फिल्म में एक बार श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिल रही हैं, जो इस बार चंदेरी से 'सरकटा का आतंक' खत्म करती है. फिल्म ने अपनी शुरुआत बंपर ओपनिंग से की. फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है, जो इस साल की दूसरी सबसे मच अवेटेड फिल्म थी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मास्टरपीस वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपकी रातों की नींद हराम करने कर देगी. ये अब तक की सबसे डरावनी हॉरर वेब सीरीज है, जो दंत कथाओं में के एक पर आधारित है, जिसको देखने के बाद आप भी डर से कांपने लगेंगे. क्या आप इस चैलेंज के लिए तैयार हैं?

अब तक सबसे डरावनी वेब सीरीज

1/5
अब तक सबसे डरावनी वेब सीरीज

दर्शकों के अंदर अब रोमांस, कॉमेडी, एक्शन के साथ-साथ क्राइम-थ्रिल और सस्पेंस से भरी फिल्मों और वेब सीरीज पर का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, अगर इन तीनों चीजों से बनी किसी कहानी में हॉरर का तड़का लग जाए तो सोने पर सुहागा हो जाए. खासकर उन लोगों के लिए जिनको सिर्फ और सिर्फ हॉरर कंटेंट ही पसंद है. ऐसे में ज्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी, जो काफी मजेदार हैं. लेकिन आज हम आपको जिस वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं वो अब तक की सबसे डरावनी सीरीज में से एक बार, जो आपकी नींदों को कई रातों के लिए गायब कर सकती है. 

एक गांव में हो रही अजीबो-गरीब घटनाएं

2/5
एक गांव में हो रही अजीबो-गरीब घटनाएं

इस सीरीज की कहानी तमिलनाडु के एक सुरम्य गांव की है, जहां घनी हरियाली और अनोखे जानवर रहते हैं. लेकिन इस गाव में काफी सारी अजीबो-गरीब घटनाएं होती हैं, जो किसी की समझ नहीं आता कि आखिर ये सब कर कौन रहा है. इन अजीबो-गरीब घटनाओं के चलते पूरे गांव में डर का माहौल बना रहता है. हर कोई इन घटनाओं को अपने-अपने मान्यताओं के हिसाब से बताने की कोशिश करता है. कोई कहता है कि आत्मा है तो कोई कहता है भूत-प्रेत है. कोई चुडैल बताता है तो कोई देवी, लेकिन कोई भी ये नहीं जानता आखिर है कौन? ​

हर दिन हो रही है किसी न किसी की खौफनाक मौत

3/5
हर दिन हो रही है किसी न किसी की खौफनाक मौत

गावं का खूबसूरत दृश्य और आदर्श माहौल तब डरावना हो जाता है, जब रहस्यमय मौतें होने लगती हैं और लोग डर से कांपने लगते हैं. ऐसा एक दिन नहीं बल्कि हर दिन होने लगता है. किसी न किसी की लाश गांव के पास वाले जंगल में या तो पेड़ पर मिलती है या जमीन पर. इसी गुत्थी को सुलझाने के लिए एक स्केप्टिकल इंस्पेक्टर को दो सब-इंस्पेक्टर्स अय्यनार और चित्रा के साथ भेजा जाता है और ये चुनौती दी जाती है कि वो जंगल के रहस्यों को उजागर करें और पता लगाएं कि आखिर गांव के लोगों को मार कौन रहा है. 

वनराची है इन खौफनाक मौत का कराण

4/5
वनराची है इन खौफनाक मौत का कराण

हालांकि, इन तीनों को ही यहां की इन रहस्यमय घटनाओं के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की चुनौती में काफी कुछ झेलना भी पड़ता है. ये तीनों न केवल अपनी पर्सनल लाइफ प्रोब्लेम्स से निपट रहे होते हैं, बल्कि इस गांव में आने के बाद इनको वहां मौजूद अलौकिक शक्तियों से भी लड़ना पड़ता है. जिसको गांव के लोग 'वनराची' बताते हैं. उसके बारे में कहा जाता है कि वो जंगलों और वहां रहने वाले जानवरों की रक्षा करती है. और जो भी इंसान इन चीजों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है वो उसे मार देती है. 

प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं ये डरावनी सीरीज

5/5
प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं ये डरावनी सीरीज

इस तमिल ओरिजिनल हॉरर क्राइम ड्रामा सीरीज का नाम 'इंस्पेक्टर ऋषि' है. जिसको नंदिनी जेएस ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज में नवीन चंद्र मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो 'इंस्पेक्टर ऋषि' का ही किरदार निभा रहे हैं. साथ ही सीरीज में सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवन रत्नम, श्रीकृष्ण दयाल और कुमारवेल जैसे कई और कलाकार भी नजर आ रहे हैं. अगर आप इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन इसको अकेले या रात में न देखें.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़