Advertisement
trendingPhotos2347982
photoDetails1hindi

21 साल की जवान बेटी तिशा की मौत से टूट गए किशन कुमार, रोते-बिलखते दिखे; कलेजा चीर देंगी फ्यूनरल की ये PHOTOS

Tishaa Kumar Funeral: 21 साल की तिशा कुमार (Tishaa Kumar) ने दुनिया को अलविदा कह दिया. तिशा लंबे वक्त से कैंसर से जंग लड़ रही थीं लेकिन आखिर में मौत को गले लगा लिया. 21 साल की जवान बेटी को खोने का दर्द क्या होता है उसे देखने के बाद आपका कलेजा फट जाएगा. रोते-बिलखते किशन कुमार ने अपनी लाडली बिटिया को कंधे देकर जैसे ही दिखे तो उनकी बेसुध आंखे सब कुछ कह रही थीं. एक ओर किशन का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था तो वहीं उनकी वाइफ की भी हालत खराब थी. देखिए फ्यूनिरल की ये तस्वीरें जो आपके कलेजे को छलनी करके रख देंगी.

 

21 साल की तिशा का फ्यूनरल

1/6
21 साल की तिशा का फ्यूनरल

21 साल की बेटी तिशा को आखिरी विदाई देते हुए अपनी लाडली बिटिया का अंतिम संस्कार किया. बेटी को कंधा देने के बाद किशन कुमार बेसुध दिखे और खुद को संभालना मुश्किल हो रहा था.

टूट गए किशन कुमार

2/6
टूट गए किशन कुमार

झुकी हुई गमगीन आंखें और मुरझाया हुआ चेहरा..ये सब कुछ बयां कर रहा है कि एक बाप का दिल उस वक्त फट गया होगा जिस वक्त उसने अपनी बेटी को कंधा देकर उसका अंतिम संस्कार किया होगा. 

बहते रहे आंसू

3/6
बहते रहे आंसू

किशन कुमार खुद तो कुछ नहीं बोले, लेकिन उनकी आंखों से बहते आंसू अपने बेटी के जाने का दुख बयां कर रहे हैं. किशन कुमार की जहां आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे तो वहीं उनकी वाइफ तान्या भी बेसुध हाल में दिखीं.

बेसुध हाल में दिखीं वाइफ

4/6
बेसुध हाल में दिखीं वाइफ

तान्या लाइट कलर के सूट में जैसे ही बेटी का अंतिम संस्कार करके बाहर निकलीं तो कैमरे के सामने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढकते दिखीं.

 

रोती-बिलखती तिशा की मां

5/6
रोती-बिलखती तिशा की मां

लेकिन मां के दिल और उसके आंखों से निकलते आंसुओं को नहीं छिपा पाईं. मां का दिल जवान बेटी के जाने से फट पड़ा. तान्या को संभालने के लिए उनके आसपास कई लोग नजर आए.

कैंसर से हुई मौत

6/6
कैंसर से हुई मौत

आपको बता दें, किशन कुमार टी-सीरीज के को ऑनर है. इनकी बेटी तिशा के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और तिशा को नम आंखों से विदाई थी. तिशा आखिरी बार 'एनिमल' फिल्म की स्क्रीनिंग में दिखाई दी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़