Advertisement
trendingPhotos2349735
photoDetails1hindi

तिशा की मौत के बाद किशन कुमार को गुमसुम देख ढांढस देने पहुंचे सोनू निगम, हालत देख; गोद में सिर रखकर खुद टूट गए सिंगर

Sonu Nigam Breaks Down in Tishaa Prayer Meet: 21 साल की इकलौती बेटी तिशा (Tishaa Kumar) की मौत ने किशन कुमार को तोड़ कर रख दिया है. बेटी की चिता को आग दिए हुए कई घंटे बीत चुके हैं. लेकिन किशन कुमार की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे. जहां एक ओर किशन कुमार जवान बेटी के इस दुनिया से जाने के गम से दर्द में हैं तो वहीं उनकी वाइफ तान्या का भी रो-रोकर बुरा हाल है. इस बीच तिशा के प्रेयर मीट से एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में फेमस सिंगर सोनू निगम तिशा की मौत के बाद फफक-फफक कर रोते हुए दिखे. 

जवान बेटी को खोकर गुमसुम हुए किशन कुमार

1/5
जवान बेटी को खोकर गुमसुम हुए किशन कुमार

सोशल मीडिया पर सोनू निगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो तिशा की याद में रखी शोक सभा का है. इस वीडियो में किशन कुमार इमोशनल तौर पर बिखर चुके हैं और कुर्सी पर गुमसुम बैठे हैं. 

गोद में सिर रखकर बैठे सोनू निगम

2/5
गोद में सिर रखकर बैठे सोनू निगम

बेटी के जाने का गम में किशन कुमार को हिलाकर रख दिया है. इस दर्द पर मरहम लगाते हुए कई सेलिब्रिटीज आए. लेकिन सोनू निगम जैसे ही आए तो पैरों के पास नीचे बैठ गए और उनकी गोद में सिर रख लिया.

खुद टूट गए सोनू निगम

3/5
खुद टूट गए सोनू निगम

सोनू निगम को फफक-फफक रोता हुआ देख, जवान बेटी के पिता किशन कुमार खुद को रोक नहीं पाए और अपना गम भुलाकर सिंगर को संभालते दिखे. किशन कुमार की इस हिम्मत को देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई.

 

किशन कुमार का खुद को संभालना मुश्किल

4/5
किशन कुमार का खुद को संभालना मुश्किल

किशन कुमार ना केवल सोनू निगम को संभालते दिखे बल्कि उनका ढांढस भी बंधाया.अपनी जवान बेटी को खोने का दुख क्या होता है ये फोटोज इस बात की गवाही दे रही हैं. मायूस, चेहरा और दिल में बेशुमार दर्द से तड़पता पिता बस अपनी बेटी को मुखाग्नि देने के बाद गुमसुम हो गया.

गम बांटते दिखे सोनू निगम

5/5
गम बांटते दिखे सोनू निगम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू निगम का तिशा से काफी अचैटमेंट था. उन्होंने तिशा को बचपन से लेकर बड़े होने तक देखा है. ऐसे में तिशा की अचानक मौत से वो भी सदमे में हैं. ऐसे में शायद सोनू निगम ने चुपचाप बैठे पिता किशन कुमार के गम को भाप लिया और गोद में सिर रखकर उनके दुख को बांटने की कोशिश करते दिखे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़