Advertisement
trendingPhotos2340519
photoDetails1hindi

एकदम झकास फोटो खींचते हैं ये 5 कैमरा, फोटोग्राफी के मामले में नहीं है इनका मुकाबला

Best Camera for Vlogging: आज कल सोशल मीडिया का जमाना है और ज्यादातर लोगों को व्लॉगिंग करना पसंद करते हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए ऐसा करते हैं. लेकिन, व्लॉगिंग के लिए अच्छा कैमरा होना बहुत जरूरी है ताकि वीडियो की क्वालिटी अच्छी हो. आज हम आपको ऐसे बेस्ट कैमरा बताते हैं, जिनका इस्तेमाल आप व्लॉगिंग और फोटोग्राफी के लिए कर सकते हैं. 

 

Sony Digital Vlog Camera ZV-1

1/5
Sony Digital Vlog Camera ZV-1

सोनी का यह कैमरा 20.1 MP स्टैक्ड बैक के साथ आता है. इससे वीडियो को अच्छी क्लियरिटी मिलती है. इस कैमरा में 3 कैप्सूल इनबिल्ट माइक्रोफोन मिलता है, जिससे ऑडियो की क्वालिटी अच्छी होती है. अगर आपको व्लॉगिंग करना पसंद है तो यह कैमरा आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इस कैमरे का आप अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं इसकी कीमत 69,990 रुपये है. 

 

HINISO 5K Action Camera

2/5
HINISO 5K Action Camera

यह एक एक्शन कैमरा है जो टचस्क्रीन के साथ आता है ताकि कस्टमर इसे आसानी से यूज कर सकें. साथ ही यह कैमरा वाटरप्रूफ भी है इसलिए आप इससे अंडरवाटर रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं. अंडरवाटर एक्टिविटीज के लिए आप इसका खूब इस्तेमाल कर सकते हैं. अमेजन से इस कैमरा को आप 12,980 रुपये में खरीद सकते हैं. 

SJCAM C200 Action Camera

3/5
SJCAM C200 Action Camera

यह एक एक्शन कैमरा जो 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. इसके इस्तेमाल करना भी काफी आसान है और इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी अच्छी है. व्लॉगिंग के लिए आप इसका यूज कर सकते हैं. साथ ही इसमें मल्टीपल रिकॉर्डिंग मोड्स की सुविधा मिलती है. इसकी कीमत 9,209 रुपये है. इसे आप अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

Panasonic LUMIX G7 16.00 MP 4K Mirrorless Camera

4/5
Panasonic LUMIX G7 16.00 MP 4K Mirrorless Camera

यह कैमरा 4K वीडिया रिकॉर्ड कर सकता है और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ आता है. इसके साथ ही इसमें 16.00 MP तक मैक्सीमम इमेज रिजॉल्यूशन और रियर टच भी मिलता है. इसमें 3 इंच टिल्ट/स्विवेल एलसीडी डिस्प्ले मिलती भी है. इस कैमरे की कीमत 42,500 रुपये है और आप इसे अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

CASON CS6 Real 4K 60 Fps Action Camera

5/5
CASON CS6 Real 4K 60 Fps Action Camera

इस कैमरे का प्राइस 10,795 रुपये है और इसे अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. आप इस कैमरे को आसानी से यूज कर सकें इसके लिए इसमें टचस्क्रीन दी गई है. यह बेहतरीन क्वालिटी की विडियो रिकॉर्ड कर सकता है. यह कैमरा एक एक्सटर्नल माइक के साथ आता है, जिसे आप बाइक चलाते हुए वीडियो बनाने के लिए यूज कर सकते हैं. आप व्लॉग बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इस कैमरे को आप 10,795 रुपये में अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़