Advertisement
photoDetails1hindi

PM मोदी ने जिन टॉप गेमर्स से की मुलाकात, कौन हैं वो; कितने हैं उनके सब्सक्राइबर

देश में चुनावी माहौल है और इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात की. इन गेमर्स को घर पर बुलाकर पीएम ने उनके साथ ऑनलाइन गेम खेला है. पीएम ने जिन टॉप गेमर्स से की मुलाकात, वो कौन हैं और कितने मशहूर है, आइए यहां जानते उनके बारे में...

7 टॉप गेमर्स

1/8
7 टॉप गेमर्स

पीएम मोदी ने जिन 7 टॉप गेमर्स के साथ मुलाकात की, वो कई मामूली गेमर्स नहीं हैं. इन गेमर्स लाखों-करोड़ों सब्सक्राइबर्स और फॉलौअर्स हैं. यहां जानिए उन गेमर्स के बारे में बता देते हैं...

2/8

सोशल मीडिया की कितनी ज्यादा अहमियत है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बखूबी जानते हैं. उनकी ओर से देश के टॉप गेमर्स को स्पेशल अटेंशन देने और उनके साथ ऑनलाइन गेम खेलने की चर्चा देश भर में हो रही है.

 

3/8

आज का समय टेक्नोलॉजी का है. इस नए दौर में सोशल मीडिया के दम पर बड़े-बड़े काम किए जा सकते है. खासकर पिछले एक दशक के दौरान सोशल मीडिया सबसे दमदार माध्यम बनकर उभरा है.  

सोशल मीडिया का महत्व

4/8
सोशल मीडिया का महत्व

हाल ही में भारत मंडपम में देश के तमाम सोशल मीडिया क्रिएटर्स को बुलाया गया था. उनमें ने टॉप-20 क्रिएटर्स को पीएम मोदी ने अपने हाथों से अवॉर्ड दिया था. वहीं, अब देश के टॉप-7 ऑनलाइन गेमर्स को घर पर इनवाइट किया गया. 

5/8

हाल ही में पीएम मोदी देश के टॉप सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर्स से मिले थे और उनमें से 20 कंटेंट क्रिएटर्स को सम्मानित भी किया था. पीएम ने जिन टॉप गेमर्स से की मुलाकात, वो कौन हैं और कितने मशहूर है, आइए यहां जानते उनके बारे में...

 

इन गेमर्स से पीएम मोदी ने की मुलाकात

6/8
इन गेमर्स से पीएम मोदी ने की मुलाकात

नमन माथुर- इंस्टाग्राम पर नमनके फॉलोअर्स 53 लाख हैं. वहीं, YouTube पर 70 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. 

अनिमेश अग्रवाल - यूट्यूब पर अनिमेश के 10.5 लाख सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 83.7 लाख फॉलोअर्स हैं. 

मिथिलेश पाटणकर - मिथिलेश Intel Gaming के ब्रांड एंबेसडर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 34 लाख फॉलोअर्स और YouTube पर  1.46 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. 

पायल धारे - पायल पीएम से मुलाकात करने वाले गेमर्स में एक मात्र महिला हैं. इंस्टाग्राम पर पायल के 31 लाख फॉलोअर्स और YouTube पर 36.9 लाख सब्सक्राइबर्स हैं. 

7/8

गणेश गंगाधर - इंस्टाग्राम पर गणेश गंगाधर के 57.5 हजार फॉलोअर्स और YouTube पर  158 हजार सब्सक्राइबर्स है. 

अंशु बिष्ट - इंस्टाग्राम पर अंशु बिष्ट अंशु के फॉलोअर्स की संख्या 17 लाख है. वहीं, YouTube पर उनके 38.1 लाख  सब्सक्राइबर्स हैं. 

तीर्थ मेहता- इस लिस्ट में तीर्थ मेहता का भी नाम है. हालांकि, तीर्थ इंस्टाग्राम पर दूसरे गेमर्स की तरह बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं है. उन्होंने यहां केवल दो पोस्ट डाले हैं और वो भी पीएम मोदी से मुलाकात वाली. 

पीएम ने खेले ऑनलाइन गेम्स

8/8
पीएम ने खेले ऑनलाइन गेम्स

पीएम ने देश के टॉप  गेम क्रिएटर्स के साथ एक खास मुलाकात की. इस दौरान पीएम ने न केवल ऑनलाइन गेमिंग की बारीकियों के बारे में बात की, बल्कि वीआर हेडसेट पहनकर कई गेम भी खेंले. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़