Advertisement
trendingPhotos2032905
photoDetails1hindi

Urfi Javed: पैंट के ऊपर पैंट! आखिर अब ये क्या नया पहन निकलीं उर्फी जावेद? Photos वायरल

Urfi Javed Photos: अतरंगी फैशन से अक्सर ही सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोरने वालीं उर्फी जावेद एक बार फिर नए स्टाइल को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में उर्फी जावेद अजीबो गरीब टॉप पहने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. जहां से उर्फी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए, यहां नजर डालते हैं उर्फी के नए अजीबोरीब आउटफिट पर...

1/6

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लगभग हर दिन नेटीजन्स के होश उड़ाती रहती हैं. लेकिन इस बार नेटीजन्स के सिर्फ होश नहीं उड़ेंगे बल्कि दिमाग भी चकरा जाएगा. जी हां...उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया. जहां वह पिंक कलर के अतरंगी टॉप में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आईं.

2/6

उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर एक पैंटनुमा स्टाइल का टॉप पहने नजर आईं. जिसे काट-पीटकर उर्फी ने अतरंगी स्टाइल में चेन से जोड़ा हुआ था. उर्फी के अजीबोगरीब टॉप की खास बात तो यह थी कि उसके एक छोर पर पिंक कलर का एक हाथ भी लटका हुआ था. 

3/6

उर्फी जावेद ने पिंक कलर के पैंटनुमा टॉप के साथ लूज लाइट ब्लू कलर की डेनिम्स कैरी की थीं. उर्फी ने साथ ही पिंक और येलो शेड वाली हाई हील्स भी पहनी थीं. उर्फी के इस नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/6

उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी लुक के साथ बालों को जूड़ा में स्टाइल करके दो लटों को चेहरे पर छोड़ा था. सटल मेकअप के साथ उर्फी ने लाइट कलर की लिपशेड लगाकर अपना अतरंगी लुक कंपलीट किया था. 

5/6

उर्फी जावेद ने नए लुक में एयरपोर्ट पर पैपराजी के लिए जमकर पोज किया है. उर्फी के पैंटनुमा टॉप वाले लुक पर नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उर्फी की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कोई उर्फी को अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोल कर रहा है. 

6/6

उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अतरंगी फैशन की क्वीन ने बड़े भईया की दुल्हनिया सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में भी हिस्सा लिया था, लेकिन रिएलिटी शो में वह एक हफ्ते ही टिक पाई थीं. बिग बॉस के बाद से उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़