Advertisement
photoDetails1hindi

Do Aur Do Pyaar Screening: श्रिया-मृणाल ने दिखाया फैशन का जलवा, विद्या बालन ने एलिगेंस से लूटी महफिल

Do Aur Do Pyaar Screening Photos: विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 को दस्तक देने जा रही है. 'दो और दो प्यार' के सिनेमाघरों में आने से पहले बीती शाम मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां विद्या बालन के एलिगेंट लुक के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और श्रिया सरन के फैशन का जलवा भी देखने को मिला. आइए, यहां देखते हैं 'दो और दो प्यार' स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें...

विद्या बालन

1/6
विद्या बालन

दो और दो प्यार की स्पेशल स्क्रीनिंग में विद्या बालन ने अपने लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरी. एक्ट्रेस ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट के साथ रेड कलर का लॉन्ग फुल स्लीव्स श्रग कैरी किए नजर आईं. 

एलिगेंट लुक

2/6
एलिगेंट लुक

विद्या बालन ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ माथे पर छोटी-सी काली बिंदी, आंखों में काजल और डार्क लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. विद्या बालन ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ कानों में स्टाइलिश इयरिंग्स के साथ अन्य किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. विद्या बालन ने अपने एलिगेंट लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पैप्स के सामने खूब पोज किया. 

मृणाल ठाकुर

3/6
मृणाल ठाकुर

दो और दो प्यार की स्पेशल स्क्रीनिंग में मृणाल ठाकुर भी बन-ठनकर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने मूव कलर का स्लीवलेस लो नेकलाइन वाला टॉप पहना था. साथ ही एक्ट्रेस ने डार्क शेड की डेनिम्स कैरी की थीं. 

गॉर्जियस लुक

4/6
गॉर्जियस लुक

मृणाल ठाकुर ने गॉर्जियस लुक वाले टॉप के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने सॉफ्ट मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर की लिपशेड कैरी की थी. मृणाल ठाकुर ने दो और दो प्यार की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पैप्स के सामने स्माइल के साथ खूब पोज दिए. 

श्रिया सरन

5/6
श्रिया सरन

दो और दो प्यार की स्पेशल स्क्रीनिंग में श्रिया सरन ने एक बार फिर अपने स्टाइल और कूल एटीट्यूड से पूरे सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली. स्पेशल फिल्म स्क्रीनिंग में श्रिया येलो कलर का शिमरी टॉप और स्कर्ट कैरी करके पहुंची थीं. 

नई फोटोज वायरल

6/6
नई फोटोज वायरल

श्रिया सरन के सीक्वन वाले येलो शिमरी टॉप और फ्रिल वाली व्हाइट स्कर्ट पर येलो सीक्वन बेहद ही स्टाइलिश लग रहा है. शिमरी आउटफिट के साथथ श्रिया सरन ने ब्राउन शेड सॉफ्ट मेकअप कैरी किया था. और बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. श्रिया सरन ने स्टाइल के साथ पैप्स के कैमरा के लिए पोज किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़