Advertisement
trendingPhotos2329700
photoDetails1hindi

आखिर क्या चल रहा है विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के बीच? एक्टर ने किया खुलासा; बोले- 'शॉक लगा...'

Vijay Varma On Relationship With Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को 'लस्ट स्टोरीज 2' में एक साथ देखा गया था. उन्होंने सभी का ध्यान खींचा. इसके अलावा दोनों अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. विजय और तमन्ना को कई बार एक साथ देखा गया है. हाल ही में एक बातचीत में 'लस्ट स्टोरीज 2' फेम एक्टर ने तमन्ना के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे दोनों को साथ देखकर लोगों के रिएक्शन उनको हैरान कर देता है. चलिए जानते हैं क्या है चला रहा है दोनों के बीच? 

 

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया

1/5
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया

हाल ही में मैशेबल इंडिया से बात करते हुए विजय वर्मा ने अपने और तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की. उन्होंने कहा, 'मैं पहले ये देखकर चौंक जाता था कि लोगों को हमारे रिश्ते में कितनी दिलचस्पी है. शुरू में, मुझे लगा कि ये मेरी फिल्म रिलीज होने से भी बड़ी खबर है, लेकिन अब मुझे इसकी आदत पड़ चुकी है और ये चीज इस बात का बड़ा खुलासा था कि लोग चीजों को कैसे देखते हैं'. 

लोग कैसे देखते हैं हमारे रिश्ते को?

2/5
लोग कैसे देखते हैं हमारे रिश्ते को?

विजय वर्मा ने आगे बात करते हुए कहा, 'तमन्ना के साथ उनका रिश्ता मजबूती और प्यारा का है और वे दोनों पब्लिक अटेंशन को काफी एंजॉय भी करते हैं'. उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनकी मुलाकात तमन्ना से हुई. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, 'एक ही समय पर हम लोग एक दूसरे से मिले थे, तो मुझे हमारा रिश्ता बहुत दिलचस्प लगता है मतलब हम दोनों का रिश्ता'. दोनों अक्सर ही किसी न किसी इवेंट में साथ देखा जाता है.

 

'लस्ट स्टोरीज 2' में दिख रहे साथ

3/5
'लस्ट स्टोरीज 2' में दिख रहे साथ

दोनों इस समय 'लस्ट स्टोरीज 2' में साथ नजर आ रहे हैं और दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद भी किया जा रहा है. दोनों काफी समय से अपनी इस सीरीज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसके अलावा दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर भी साथ में कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सीरीज के प्रमोशन के दौरान की है. दोनों के फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है. हालांकि, तमन्ना ने अभी तक अपने रिश्तों को कोई बात नहीं की.

गर्लफ्रेंड के साथ बिताना चाहता हूं...

4/5
गर्लफ्रेंड के साथ बिताना चाहता हूं...

इस समय पंकज त्रिपाठी की फेमस सीरीज 'मिर्जापुर 3' में नजर आ रहे विजय वर्मा ने अपने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि वो शूटिंग के समय मिलने के बाद क्या करना पसंद करते हैं? इस समय तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे विजय वर्मा ने बताया, 'मैं निर्माण की प्रक्रिया में रहा हूं और जब भी मुझे कुछ घंटे मिलते हैं, मैं इसे अपने दोस्तों, परिवार और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताना चाहता हूं और बस इतना ही'. 

तमन्ना-पंकज का वर्कफ्रंट

5/5
तमन्ना-पंकज का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय वर्मा फिलहाल 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में नजर आ रहे हैं. ये सीरीज सबसे फेमस सीरीज में से एक है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल जैसे कई कलाकार फिर नजर आ रहे हैं. ये सीरीज 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुई थी. अगर तमन्ना के काम की बात करें तो उनका 'अरनमनई 4' में देखा गया था, जिसके बाद वो 'ओडेला 2', 'वेदा' और वेब सीरीज़ 'डेयरिंग पार्टनर्स' में नजर आने वाली हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़