Advertisement
trendingPhotos2329714
photoDetails1hindi

कौन हैं अनिल अंबानी की साली, जिनका बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, खूबसूरती में बहन टीना से नहीं हैं कम

Who is Tina Ambani Sister: बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी के बारे में तो हर कोई जानता है. अनिल अंबानी से शादी करने से पहले टीना अंबानी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ टीना अंबानी ही नहीं, बल्कि उनकी एक बहन का भी बॉलीवुड से खास कनेक्शन रहा है. आइए, यहां स्लाइल्ड में जानते हैं बिजनेसमैन अनिल अंबानी की साली के बारे में...

टीना अंबानी

1/5
टीना अंबानी

टीना अंबानी (टीना मुनिम) का जन्म गुजरात की एक बिजनेस फैमिली में हुआ था. टीना बहुत ही कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गई थीं. टीना मुनिम ने साल 1975 में फेमिना टीन प्रिंसेज का खिताब जीता था और फिर 1978 में बॉलीवुड डेब्यू किया. टीना मुनिम की पहली फिल्म देस परदेस, देव आनंद के साथ थी. टीना अंबानी ने कर्ज, सौतन जैसी फिल्मों में काम किया और फिर 1991 में उन्होंने अनिल अंबानी से शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया को अलविदा कर दिया. 

टीना अंबानी की बहन

2/5
टीना अंबानी की बहन

लेकिन क्या आप जानते हैं टीना अंबानी की उन बहन के बारे में जानते हैं जिनका बॉलीवुड से खास नाता है. जी हां...हम बात कर रहे हैं टीना अंबानी की बहन भावना मोतिवाला (भावना मुनिम) के बारे में. भावना मोतिवाला ने फिल्म इंडस्ट्री में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर काम किया है. भावना ने फिल्म रॉकी (1981), सौतन(1983) और आखिर क्यों? (1985) जैसी फिल्मों में काम किया.

भावना मोतीवाला की फैमिली

3/5
भावना मोतीवाला की फैमिली

टीना अंबानी की बहन भावना की शादी तुषार मोतिवाला से हुई है. और उनके दो बच्चे हैं- अंतरा मोतिवाला और करण मोतिवाला. टीना अंबानी की बहन भावना का फिल्मी दुनिया से बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर तो नाता रहा ही है. साथ ही भावना का अनिल कपूर की फैमिली से भी खास कनेक्शन है. 

 

Tina Ambani की बहनें

4/5
Tina Ambani की बहनें

टीना अंबानी की भांजी और भावना मोतिवाला की बेटी अंतरा मोतिवाला की शादी अनिल कपूर के भांजे मोहित मारवाह से हुई है. टीना अंबानी अक्सर ही अपनी भांजी और उनके पति मोहित मारवाह के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

टीना अंबानी की बहनें

5/5
टीना अंबानी की बहनें

टीना अंबानी अपनी बहनों के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. सिबलिंग्स डे पर भी टीना अंबानी ने अपनी बहनों के साथ फोटो शेयर की थी. और कैप्शन में लिखा था- 'मेरी बहनें...मेरा सपोर्ट सिस्टम, मेरा सबकुछ'. अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की दो जुड़वा बहनें भी हैं, जिनका नाम जगरुबेन और हरीनाबेन है. टीना अपनी बहनों और फैमिली पर अक्सर ही सोशल मीडिया पर प्यार लुटाती नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़