Advertisement
trendingPhotos2389284
photoDetails1hindi

अगर भूत-प्रेतों से लगता है डर, तो इन फिल्मों से रहें दूर; नहीं तो झटपट यूट्यूब पर निपटा डालिए ये 5 डरावनी मूवीज; अपनी जगह से हिल नहीं पाएंगे

Best Horror Movies On YouTube: आज कल दर्शकों के अंदर हॉरर फिल्मों को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. दर्शक हॉरर फिल्मों को इतना पसंद करने लगे हैं कि मेकर्स भी ज्यादातर हॉरर फिल्में बनाने पर ध्यान दे रहे हैं. हाल ही में 15 अगस्त पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज हुई है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी हॉरर फिल्मों को शौकीन हैं और कुछ अलग सा हॉरर कंटेंट देखना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी ही 5 बहुत डरावनी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको देखने के बाद अपनी जगह से हिल भी नहीं पाएंगे. अगर आपको भूत-प्रेतों से डर लगता है. तो इन फिल्मों से दूर ही रहें. तो चलिए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

कंचना

1/5
कंचना

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साउथ एक्टर और निर्देशक राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'कंचना' का आता है. इस फिल्म की कहानी एक किन्नर पर आधारित है, जिसकी जमीन को कुछ गुंडे हड़प लेते हैं और उस किन्नर को मार देते हैं, जिसकी आत्मा अपना बदलना लेने के लिए राघव लॉरेंस के शरीर का सहारा लेती है. फिल्म में जितनी भी कॉमेडी हैं उससे कई ज्यादा हॉरर कंटेंट है, जिसको देखने के बाद आपको भी रोंगटे खड़े हो गए. फिल्म के कई सीन वाकई डरा देने वाले हैं. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं. 

कंचना 2

2/5
कंचना 2

इस फिल्म को एक्टर और निर्देशक राघव लॉरेंस ने ही बनाया है, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी एक अपाहिज लड़की पर आधारित है, जिसकी शादी नहीं हो पाती है. वो जिस गांव की होती है वहां का सेठ अपने पागल लड़के के शादी उससे कराना चाहता है, लेकिन जब वो नहीं मानती तो उसके लव और दोस्त सभी को मार देता है. जिसका बदला लेने के लिए वो तापसी और राघव के शरीर का इस्तेमाल करते हैं. इस फिल्म के कई सीन काफी डरा देने वाले हैं. इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.  

राजू गारी गाधी 3

3/5
राजू गारी गाधी 3

'राजू गारी गाधी 3' में टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस 'आनंदी' यानी अविका गौर नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूमती है. दरअसल, फिल्म में जो भी लड़का अविका को प्रपोज करता है या उसको छेड़ता है तो एक आत्मा उन सभी का जान ले लेती हैं, लेकिन ये आत्मा कौन है और किसकी है ये किसी को नहीं मालूम. जहां फिल्म में काफी सारे कॉमेडी सीन आते हैं, उससे भी ज्यादा फिल्म में डरावने सीन देखने को मिलते हैं, जिनको देखने के बाद कोई भी डर से कांपने लगे. इस फिल्म को भी आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं.  

पिसासु

4/5
पिसासु

फिल्म की कहानी सिद्धार्थ नाम के एक लड़के पर आधारित है, जो एक एक्सीडेंट के बाद एक घायल लड़की को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन उसको बचाने में सफल नहीं हो पाता. लड़की की मौत हो जाती है और उसकी आत्मा सिद्धार्थ को परेशान करने लगती है, जिसके पीछे का असली मकसद होता है कि वो उस इंसान को पकड़ना चाहती है, जो इस दुर्घटना का जिम्मेदार होता है. फिल्म के काफी सारे सीन आपको डरा सकते है. इस फिल्म को भई आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

अथिरान

5/5
अथिरान

साई पल्लवी और फहद फासिल की फिल्म 'अथिरान' भी इन 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल है, जिसे आप अपनी भी लिस्ट में शामिल कर सकते है. इस फिल्म की कहानी एक मानसिक रोगी लड़की पर आधारित है, जो एक मानसिक रोगी लड़के से ही प्यार करती थी और उसके साथ रहना चाहती है, लेकिन काफी सारे लोग ऐसा होने नहीं देते. ऐसे में वो लड़का बहुत ही बहुत भयंकर कदम उठाता है, जो रोंगटे खड़े कर दे. इस फिल्म को आप यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़