Advertisement
trendingPhotos2367649
photoDetails1hindi

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल : 7 दिन में भरभराकर बरसेगा पैसा, 4 राशि वालों को मिलेगी बड़ी खुशी

Weekly Horoscope Tarot Reading 5 to 11 August 2024 : टैरो कार्ड रीडिंग से भी जातक अपना भविष्‍यफल जाना जा सकता है. अगस्‍त महीने में सूर्य-बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग बनेगा. इसके अलावा लक्ष्‍मी नारायण योग भी बन रहा है. आइए जानते हैं कि ये राजयोग किन राशि वालों को ढेर सारा पैसा, समृद्धि, सफलता देगा.  पढ़ें साप्‍ताहिक टैरो राशिफल के अनुसार 5 से 11 अगस्‍त 2024 का समय 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल

1/12
मेष टैरो साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए यह हफ्ता मुश्किल है. आपके सामने नए काम और नई चुनौतियां रहेंगी. स्‍वास्‍थ्‍य भी परेशान करेगा. हालांकि राजनीतिक के क्षेत्र में सक्रिय लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है.

वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

2/12
वृषभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

करियर के लिए समय अच्‍छा है. बेहतर है कि आप सभी से तालमेल बनाकर रखें. लव लाइफ कुछ खास नहीं रहेगी. आपका नॉलेज बढ़ेगा. 

मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल

3/12
मिथुन टैरो साप्ताहिक राशिफल

कामों में हो रही देरी आपको परेशान कर सकती है. लेकिन बेहतर है कि आप धैर्य से काम लें. आपको शासन-सत्‍ता से परेशानी हो सकती है. परिवार में कुछ समस्‍या हो सकती है. 

कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल

4/12
कर्क टैरो साप्ताहिक राशिफल

एक के बाद एक आ रहीं झंझटें आपको व्‍यस्‍त रखेंगी. आपको इन्‍हें सुलझाने के लिए काफी ऊर्जा और समय देना पड़ेगा. लेकिन गलती से भी शॉर्टकट का सहारा ना लें. 

सिंह टैरो साप्ताहिक राशिफल

5/12
सिंह टैरो साप्ताहिक राशिफल

आप धन का निवेश कर सकते हैं और फायदे में रहेंगे. यह सप्‍ताह अच्‍छा है. निजी जीवन का आनंद लें. करियर में कोई बड़ा अवसर आपका इंतजार कर रहा है. 

कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल

6/12
कन्या टैरो साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपका प्रभाव, करिश्मा और सर्जनात्मक प्रवृत्तियां शिखर पर होंगी. आपकी कामों में रुचि बढ़ेगी. आप शानदार प्रदर्शन करेंगे. व्‍यापार में लाभ होगा. 

तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल

7/12
तुला टैरो साप्ताहिक राशिफल

आपका किसी से विवाद हो सकता है. यदि बाहर जा रहे हैं तो अपने घर की सुरक्षा का इंतजाम करें. प्‍यार के मामले में जल्‍दबाजी ना करें. आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी.

वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल

8/12
वृश्चिक टैरो साप्ताहिक राशिफल

आपकी योजनाएं काम करेंगी. आपके आगे बढ़ने के रास्‍ते खुलेंगे लेकिन यह आप पर है कि आप उनका उपयोग कितनी बुद्धिमत्‍ता से कर पाते हैं. नौकरी में मनचाहा पद मिल सकता है. धन लाभ होगा. 

धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल

9/12
धनु टैरो साप्ताहिक राशिफल

आपका ध्यान अपने लक्ष्‍यों पर रहना चाहिए. बेवजह इमोशनल होना आपको नुकसान दे सकता है. प्‍यार और रोमांस चरम पर रहेगा. घर की चिंता रह सकती है. 

मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल

10/12
मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह व्यापार जमकर चलेगा. आपको खूब सफलता मिलेगी. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. भाई-बहनों की सेहत का ख्‍याल रखें. उनकी परवाह करें. 

कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

11/12
कुंभ टैरो साप्ताहिक राशिफल

आप रिसर्च करें, महत्‍वाकांक्षी बनें. आर्थिक पक्ष को मजबूत बनाने के लिए मेहनत करें. साथ ही शॉपिंग करके खुद को रिवॉर्ड भी दें. नए लाभकारी संबंध बनेंगे. 

मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल

12/12
मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल

इस सप्‍ताह आपका व्यवहार काफी आक्रामक रह सकता है. बेहतर है कि इस पर काबू रखें. दांपत्‍य जीवन में उतार-चढ़ाव रहेगा. कुछ विरोधों का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़