Advertisement
trendingPhotos2319963
photoDetails1hindi

क्या है मामेरु रस्म, जिसके लिए गुजराती लुक में नजर आईं अनंत अंबानी की होने वाली बीवी राधिका, दुल्हन-सा सजा 'एंटीलिया'

Radhika Merchant Photos for Mameru Ceremony: राधिका मर्चेंट दुल्हन बनने वाली हैं और सिर्फ 10 दिन बाकी है. अनंत अंबानी की शादी की प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. ऐसे में अंबानी परिवार का करोड़ों रुपये का घर दुल्हन की तरह सज चुका है. चलिए आपको दिखाते हैं बेहतरीन तस्वीरें. 

अनंत राधिका प्री-वेडिंग फंक्शन

1/7
अनंत राधिका प्री-वेडिंग फंक्शन

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. इस मौके पर उनका घर एंटीलिया भी दुल्हन की तरह सज चुका है. अब शादी से 10 दिन पहले मामेरु रस्म के लिए पूरा परिवार एक साथ नजर आया है. इस फंक्शन से राधिका की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

राधिका मर्चेंट का गुजराती लुक

2/7
राधिका मर्चेंट का गुजराती लुक

राधिका मर्चेंट की मामेरु रस्म से फोटोज सामने आई हैं. जहां वह गुजराती लुक में नजर आई हैं. अंबानी परिवार ने मामेरु रस्म अपने घर एंटीलिया में ही रखी है जहां पूरा परिवार और गेस्ट शामिल होने वाले हैं. ऐसे में दुल्हन राधिका मर्चेंट का लुक भी रिवील हो गया है.

लहंगे चोली में राधिका

3/7
लहंगे चोली में राधिका

राधिका मर्चेंट शादी से पहले अपने प्री-वेडिंग  फंक्शन में ओरेंज रंग के लंहगे चोली में नजर आईं. जब वह गाड़ी से उतर रही थीं तो उन्हें स्पॉट किया गया. उनका हैवी लुक काफी जच रहा है.

 

क्या है मामेरु रस्म

4/7
क्या है मामेरु रस्म

गुजराती परिवार में इस रस्म का काफी महत्व होता है. आमतौर पर मामेरु रस्म शादी से एक या दो दिन पहले की जाती है. इसे आम भाषा में कहें तो ये भात की रस्म की तरह होती है जहां दुल्हन के ननिहाल पक्ष आता है और आशीर्वाद देता है. साथ ही वह दुल्हन को साड़ी, ज्वैलरी और कपड़े और गिफ्ट्स भी देते हैं.

महल जैसा सजा 'एंटीलिया'

5/7
महल जैसा सजा 'एंटीलिया'

प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए 1500 करोड़ की कीमत वाले एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. साज-सज्जा पर ही यकीनन लाखों रुपये खर्च किए गए हैं. इस दौरान मेहमानों का आना जाना भी लगा हुआ है.

टाइट सिक्योरिटी

6/7
टाइट सिक्योरिटी

अनंत-राधिका के फंक्शन के दौरान मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के घर के बाहर टाइट सिक्योरिटी भी देखी जा सकती है. मामेरु रस्म के लिए ईशा अंबानी के सास ससुर, राधिका की फैमिली समेत तमाम गेस्ट दिखाई दिए हैं.

राधिका और अनंत की सबसे प्यारी फोटो

7/7
राधिका और अनंत की सबसे प्यारी फोटो

एंटीलिया से सबसे क्यूट फोटो ये सामने आई है. जहां राधिका और अनंत का ये पोस्टर देखने को मिला. इस पोस्टर के जरिए कपल को नई जिंदगी के लिए बधाई दी गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़