Advertisement
trendingPhotos2335673
photoDetails1hindi

क्या है अंबानी की पार्टी में सेलेब्स की कलाई पर बंधे बैंड का मतलब? आलिया को गुलाबी और अनन्या को नीला, जानें वजह

Wrist bands at the Ambani wedding: अंबानी की पार्टी पर इस वक्त हर किसी की नजर है. आपने भी अबतक पूजा-पाठ, सेलेब्स से लेकर डांस और गाने बजाने के वीडियो फोटो देखे होंगे लेकिन क्या आपने कलाई पर बंधे बैंड को नोटिस किया. आखिर इसका मतलब क्या है. चलिए बताते हैं.

मुकेश अंबानी की पार्टी में ये क्या चीज है?

1/6
मुकेश अंबानी की पार्टी में ये क्या चीज है?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 7 जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं. मुकेश अंबानी ने छोटे लाडले की शादी में खूब खर्चा किया. देश से लेकर विदेशी हस्तियों को इनवाइट किया. बॉलीवुड से लेकर साउथ सेलेब्स और हॉलीवुड वालों का भी जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन क्या आपने इन सेलेब्स के हाथ में एक बैंड नोटिस किया? जी हां, कलाई पर बंधा एक पट्टा. ऐसा बैंड जो कई कलर में नोटिस किया गया. चलिए बताते हैं इसे लेकर क्या कहा जा रहा है और क्या क्या मतलब निकाला जा रहा है.

पार्टी में बैंड का क्या मतलब

2/6
पार्टी में बैंड का क्या मतलब

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को जियो वर्ल्ड सेंटर में हुईं. जहां हजारों मेहमान पहुंचे. बड़ी बड़ी हस्तियों को नोटिस किया गया. यहां एक चीज गौर करने वाली है इन सेलेब्स की कलाई पर बंधा बैंड. इसका मतलब क्या है, इसे लेकर रेडिट पर तरह तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं.

सेलेब्स के हाथ पर अलग अलग पट्टे

3/6
सेलेब्स के हाथ पर अलग अलग पट्टे

आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से लेकर तमाम सितारों के हाथ में गुलाबी बैंड दिखा तो अनन्या पांडे, एटली से लेकर राजकुमार राव, पत्रलेखा के हाथ में नीला बैंड दिखा. अब इसका मतलब खुद अंबानी परिवार से जुड़े सोर्स ने तो नहीं बताया है लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर गॉसिप्स शुरू हो गए हैं.

यूजर्स ने बताए अलग अलग कारण

4/6
यूजर्स ने बताए अलग अलग कारण

रेडिट पर यूजर्स ने दावा किया कि नीला और गुलाबी बैंड के अलावा पीला बैंड भी है. एक यूजर का दावा है कि गुलाबी बैंड पैरेंट्स के साथ बच्चे होंगे, ऐसा इशारा करता है. लेकिन श्योरिटी से नहीं कहा जा सकता. 

ये कारण भी बताए गए

5/6
ये कारण भी बताए गए

एक फैन ने लिखा, 'संभव है कि ये वेज, नॉनवेज या खाने को लेकर दिए गए हों.' वहीं एक यूजर का कहना है कि खाने पीने का अरेजंट दो हॉल में हुआ होगा ताकि क्राउड को आसानी से मैनेज किया जा सके. तो कौन किसी हॉल में डिनर करेंगे, उस हिसाब से बैंड दिए गए होंगे.

क्या ये बात सच है?

6/6
क्या ये बात सच है?

वहीं सबसे ज्यादा इस बात को सटीक माना जा रहा है कि बैंड सिस्टम का मतलब सिटिंग अरेंजमेंट से होगा. कौन किस ओर और कैसे बैठेंगे इसका फैसला बैंड के हिसाब से हुआ होगा. ताकि कार्यक्रम के दौरान कोई भी मिस-मैनेजमेंट न हो. हालांकि साफ साफ कारण क्या है, ये भी नहीं पता चल सका है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़