Advertisement
trendingPhotos2481994
photoDetails1hindi

किस देश के लोग सबसे ज्यादा देखते हैं पोर्न, लिस्ट में कौन से नंबर पर है भारत? जानकर हो जाएंगे दंग

Where People Watch Porn Most: दुनिया में पोर्न देखने वालों की कमी नहीं है. देखा जाए तो लाखों-करोड़ों वेबसाइट्स पर पोर्न उपलब्ध है, जिनके यूजर्स की तादाद भी करीब-करीब इतनी ही है. लेकिन किस देश में सबसे ज्यादा पोर्न देखा जाता है, क्या आप जानते हैं. अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं.  

1/7

अगर आप सोच रहे हैं कि लिस्ट में पहले नंबर पर ज्यादा आबादी वाले देश जैसे भारत या चीन होंगे तो आप पूरी तरह से गलत हैं. भारत इस फेहरिस्त में किस नंबर पर है, ये आपको बताएंगे. लेकिन पहले जानते हैं कि लिस्ट में कौन-कौन से देश हैं. 

2/7

अमेरिका

पोर्नहब की तरफ से जनवरी 2024 के आंकड़ों के मुताबिक, लिस्ट में पहले नंबर पर है अमेरिका. यहां साइट पर विजिट करने वाले लोगों की तादाद 3,171 मिलियन थी यानी 300 करोड़ से भी ज्यादा. इसका मतलब है कि अमेरिका में सबसे ज्यादा लोग पोर्न देखते हैं. 

3/7

इंडोनेशिया

लिस्ट में दूसरे नंबर पर है इंडोनेशिया, जहां दुनिया में मुसलमानों की सबसे ज्यादा आबादी रहती है. यहां 765.4 मिलियन विजिट्स पोर्न हब पर देखे गए. यानी 76.5 करोड़.

4/7

ब्राजील

फेहरिस्त में तीसरा नंबर है ब्राजील का. इस देश में पोर्न साइट पर 502.81 विजिट देखे गए. इस आंकड़े को समझें तो यह 50 करोड़ से भी ऊपर बैठेगा. 

5/7

फ्रांस

दुनिया की बड़ी महाशक्तियों में से एक फ्रांस पोर्न देखने वाले देशों में चौथे नंबर पर है. यहां पोर्न हब पर 469.13 विजिट आए. यानी 46.9 करोड़.

6/7

फिलीपींस

भारत का अहम साझेदार है फिलीपींस. लेकिन पोर्न देखने वाले देशों में यह पांचवें नंबर पर है. यहां पोर्नहब पर 453.5 मिलियन विजिट देखे गए. यानी 45.3 करोड़.

7/7

भारत

इस लिस्ट में 9वें नंबर पर भारत है. यानी पोर्न देखने वाले देशों में भारत थोड़ा नीचे है. पोर्नहब के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पोर्न साइट विजिट करने वालों की तादाद 284.81 मिलियन है. यानी 28.4 करोड़.

ट्रेन्डिंग फोटोज़